ताज़ा खबर
 

Aksar 2 Movie Box Office Collection: मोहब्बत के बीच साजिशों की एक और कहानी, जानिए पहले दिन का बिजनेस

Aksar 2 Movie Box Office Collection: फिल्म कई माइनों में खास है और उनमें से एक वजह यह भी है कि क्रिकेटर श्रीसंत इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

Aksar 2, Aksar 2 Review, Aksar 2 Box Office Collection, Aksar Review, Aksar Movie Review, Aksar 2 Collection, Aksar 2 Box Office Collection Day 1, Aksar 2 Movie, Box Office Collection, Latest Newsग्लैमर और प्यार के बीच साजिशों की एक और किश्त लेकर इस बार जरीन खान, गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला, मोहित मदान और लिलेत दुबे पर्दे पर आई हैं।

साल 2006 में रिलीज हुई इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डिनो मौर्या स्टारर फिल्म ‘अक्सर’ का दूसरा पार्ट आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गया है। इस बार फिल्म की स्टार कास्ट और कहानी दोनों ही पूरी तरह अलग हैं। इस बार की कहानी का पिछली बार वाली कहानी से कोई लेना देना नहीं है। ग्लैमर और प्यार के बीच साजिशों की एक और किश्त लेकर इस बार जरीन खान, गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला, मोहित मदान और लिलेत दुबे पर्दे पर आई हैं। फिल्म कई माइनों में खास है और उनमें से एक वजह यह भी है कि क्रिकेटर श्रीसंत इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। 2006 में आई ‘अक्सर’ म्यूजिक के मामले में एक बड़ी हिट साबित हुई थी।

उस वक्त हिमेश रेशमिया ने फिल्म के लिए कई गाने गाए थे जो कि सुपरहिट हुए थे। सोनिए और झलक जैसे गानों ने फिल्म को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई थी। जहां तक बात फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है तो कयास ये लगाए जा रहे हैं कि फिल्म पहले दिन कम के कम 1.5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकेगी और वीकेंड तक कम से कम 5 करोड़ रुपए कमा लेगी। क्योंकि फिल्म को विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु के साथ रिलीज किया गया है तो ऐसा लगता है कि विद्या बालन की फिल्म से इस फिल्म का बिजनेस कुछ हद तक प्रभावित होगा। हालांकि गौर करने की बात यह भी है कि दोनों ही अलग तरह की फिल्में हैं और दोनों की ऑडियंस भी अलग है।

गौरतलब है कि ‘अक्सर-2’ की एक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे फिल्म में रोमांटिक सीन शूट करने के दौरान उनके सामने चुनौतिया होती थीं। फिल्म में बोल्ड सीन्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- कामुकता और अशिष्टता के बीच बहुत पतली रेखा होती है और आपको अपने दिमाग में रखना होता है कि आप उसे कभी पार ना करें। आपको स्क्रीन पर विश्वसनीय लगना पड़ता है, जोकि काफी मुश्किल है। लोग कई बार आपको इंटीमेट सीन करने की वजह से नीचे गिराने की कोशिश करते हैं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो बहुत से ऐसे सीन होते हैं जो शूट करते समय काफी मुश्किल होते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tumhari Sulu Box Office Collection: क्या चल पाया विद्या बालन की वापसी का जादू, जानिए पहले दिन की कमाई
2 नृत्यः कथक में शिव परण का सुंदर अंदाज
3 हमारी याद आएगीः तीन दशक तक अमीर, डेढ़ दशक तक गरीब
ये पढ़ा क्या?
X