ताज़ा खबर
 

Aksar 2 Box Office Collection: जरीन का बोल्ड अंदाज भी नहीं आया काम, नहीं बिक रहीं फिल्म की टिकटें

Aksar 2 Box Office Collection: जरीन खान और गौतम रोडे का रोमांस भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में रहा असफल।

Aksar 2 Box Office Collection: जरीन खान की फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक।

जरीन खान और गौतम रोडे की फिल्म अक्सर 2 इस शुक्रवार यानी 17 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। हेट स्टोरी 3 की तरह फिल्म में जरीन खान बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म को विद्या बालन की तुम्हारी सुलु और हॉलीवुड की जस्टिस लीग से काफी तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल रहा है। पहले दिन फिल्म ने केवल 1.44 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं दूसरे दिन 1 करोड़। यानी पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कम लोग फिल्म को देखने के लिए पहुंचे।

कोईमोई डॉट के अनुसार फिल्म ने शुक्रवार को 1.44 करोड़ और शनिवार को 1 करोड़ रुपए कमाए। यानी दो दिन में फिल्म की कमाई 2.44 करोड़ रही। अभी रविवार के आंकड़े आना बाकी हैं लेकिन जिस तरह की धीमी शुरुआत फिल्म ने की है उससे लगता नहीं है कि इसकी कमाई में कोई आशचर्यजनक बढ़ोत्तरी होने वाली है। इस थ्रिलर फिल्म की कहानी साधारण है और इसमें ज्यादा फोकस उत्तेजित करने वाले सींस पर किया गया है। अक्सर 2 अक्सर फिल्म की सीक्वल है।

पहली फिल्म में जहां इमरान हाशमी, डिनो मोरिया और उदिता गोस्वामी नजर आए थे वहीं इस फिल्म में जरीन खान, गौतम रोडे और मोहित मदान नजर आ रहे हैं। इसके अलावा क्रिकेटर से राजनेता और अब एक्टर बने एस. श्रीसंत भी वकील की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को अनंत महादेवन ने लिखा और डायरेक्ट किया है।

फिल्म को लेकर कोईमोई डॉट से बातचीत में अनंत महादेवन ने कहा था- इत्तेफाक जहां खून किसने किया उसपर आधारित थी वहीं अक्सर 2 की कहानी ऐसा क्यों हुआ और कैसे हुआ पर आधारित है। जिसकी वजह से यह काफी जटिल और दिलचस्प बन गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App