scorecardresearch

Ganga Vilas Cruise के पटना में फंसने की खबर पर अखिलेश यादव ने ली चुटकी तो फिल्ममेकर ने कहा- तुमसे ना हो पायेगा मुन्ना

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ‘गंगा विलास क्रूज’ को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा था। अब इस पर अशोक पंडित ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Ganga Vilas Cruise के पटना में फंसने की खबर पर अखिलेश यादव ने ली चुटकी तो फिल्ममेकर ने कहा- तुमसे ना हो पायेगा मुन्ना
गंगा विलास क्रूज के बिहार के छपरा में फंसने की खबर आई थी (फोटो सोर्स: PTI)।

देश में पहली बार कई राज्यों को जोड़ने वाले रिवर क्रूज की शुरूआत की गई है। काशी से 13 जनवरी को चला गंगा विलास क्रूज अभी पटना में हैं और बीच गंगा नदी में खड़ा हुआ है। ऐसे में खबर आ रही हैं कि यह क्रूज वहां पर फंस गया है। अब इस पर राजनीति शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मोदी सरकार पर की चुटकी ली है। अब अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर जाने माने फिल्ममेकर अशोप पंडित (Ashok Pandit) ने तंज कसा है।

अखिलेश यादव के ट्वीट पर अशोक पंडित का तंज

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने गंगा विलास क्रूज के पटना के सारण में फंसने की खबर पर लिखा कि ‘अब समझ आया क्रूज़ और नाव का फ़र्क़? अब क्या इन यात्रियों को हवाई जहाज़ के माध्यम से ‘वायु विलास’ कराएंगे?’

अखिलेश यादव के इस ट्वीट को अशोप पंडित ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘तुमसे नहीं हो पाएगा मुन्ना।’ बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अखिलेश यादव ने गंगा विलास क्रूज पर कुछ टिप्पणी की हो इससे पहले भी वह क्रूज में बार होने की बात का कह चुके हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

अब अशोप पंडित के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अनुराग नाम के यूजर ने तंज भरे लहजे में लिखा कि ‘आप मुन्ना किसे कह रहे हो।’ सुनील नाम के यूजर ने लिखा कि ‘भारत के विकास में आने वाली ये छोटी मोटी अड़चनें भारत की जनता का आंख खोलने का काम करती हैं। भारत इतिहास रचेगा।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘भारत में नफरत मत फैलाओ।’ आकाश नाम के यूजर ने लिखा ‘क्रूज चल पड़ा है पूरी खबर देखो।’

3200 किलोमीटर की दूरा तय करेगी यह क्रूज

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 जनवरी को दुनिया के सबसे लंबी नदी क्रूज-एमवी गंगा विलास को हरि झंडी दिखाकर इसकी शुरूआत की थी। यह क्रूज 51 दिनों में भारत और बांग्लादेश के बीच के पांच राज्यों में 3200 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। ये पटना समेत बिहार के अलग-अलग शहरों से होकर गुजर रहा। ये झारखंड में शाहीगंज, पश्चिम बंगाल में कोलकाता, असम में गुवाहाटी और बांग्लादेश में ढाका जैसे प्रमुख शहरों को कवर करेगी। गंगा विलास भारत में बनने वाला पहला ऐसा क्रूज है जिसमें सवार यात्री ऐतिहासिक स्थलों नदी घाट और नेशनल पार्क देखेंगे। उत्तर प्रदेश के वाराणसी के चला यह क्रूज बांग्लादेश के डिब्रूगढ़ की ओर बढ़ रही है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-01-2023 at 02:35:36 pm
अपडेट