ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: जानिए आकाश ददलानी के मुताबिक कौन जीतेगा यह सीजन

घर के भीतर और बाहर भी मास्टर माइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता शो के भीतर काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। शो के भीतर लंबे वक्त तक रुके रहे आकाश का कहना है कि मुझे लगा मैं पूरे महीने घर के भीतर रहूंगा लेकिन फिर मुझे गेम समझ में आया और मैं पागल होने लगा।
Bigg Boss 11 Eviction: कंटेस्टेंट आकाश ददलानी इस हफ्ते घर से बाहर हो गए थे। उन्होंने 100 दिन का वक्त घर में गुजारा।

बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले वीकेंड आखिरकार आ पहुंचा है। इस बार का वीकेंड का वार अपने आप में काफी खास होने जा रहा है। इस शनिवार और रविवार में यह फैसला हो जाएगा कि शो का विनर कौन होगा। 19 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुआ रिएलिटी शो का यह सफर अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है और अब शो में सिर्फ 4 ही कंटेस्टेंट बचे हैं। हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा में से कोई एक बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी और प्राइज मनी अपने घर ले जाएगा।

हाल ही में शो के लिए पहली बार जनता द्वारा लाइव वोटिंग कराई गई। कंटेस्टेंट्स को मुंबई के इनॉर्बिट मॉल ले जाया गया जहां पर लोगों ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बचाने के लिए लाइव वोटिंग की। इस पोल में सबसे ज्यादा वोट शिल्पा शिंदे के लिए पड़े। लाइव पोल के बाद जहां ज्यादातर लोगों का यह मानना है कि शिल्पा शिंदे शो की विनर होंगी वहीं इस हफ्ते घर से बाहर हुए आकाश ददलानी का कहना है कि विकास गुप्ता शो के विजेता होंगे।

घर के भीतर और बाहर भी मास्टर माइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता शो के भीतर काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। शो के भीतर लंबे वक्त तक रुके रहे आकाश का कहना है कि मुझे लगा मैं पूरे महीने घर के भीतर रहूंगा लेकिन फिर मुझे गेम समझ में आया और मैं पागल होने लगा। आकाश ने कहा कि हालांकि पुनीश मेरा दोस्त है और मैं चाहता हूं कि वही यह शो जीते, लेकिन इस बार का सीजन विकास गुप्ता जीतने वाला है। हम घर के अंदर दुश्मन थे लेकिन अब दोस्त बन गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.