ताज़ा खबर
 

Akash Ambani and Shloka Mehta Wedding: आकाश-श्लोका की शादी का महंगा कार्ड देख उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Akash Ambani and Shloka Mehta Wedding: अंबानी हाउस में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों आकाश और श्लोका की वेडिंग कार्ड काफी वायरल हो रहा है। अंबानी के बेटे की शादी का ये कार्ड बहुत ही खूबसूरत और एक्सपेंसिव है।

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी (फोटोसोर्स: इंडियन ए्क्सप्रेस)

Akash Ambani and Shloka Mehta Wedding: मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 9 मार्च को आकाश और श्लोका की शादी है। ऐसे में अंबानी हाउस में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों आकाश और श्लोका की वेडिंग कार्ड काफी वायरल हो रहा है। अंबानी के बेटे की शादी का ये कार्ड बहुत ही खूबसूरत और एक्सपेंसिव है।

बता दें, मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आकाश-श्लोका की शादी का पहला कार्ड भगवान के चरणों में चढ़ाया गया। वहीं अब ये कार्ड्स खास मेहमानों को दिए जा रहे हैं। ऐसे में कई मेहमानों ने इस शादी के कार्ड की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करना शुरू कर दिया। इस कार्ड की खासियत यह है कि पहला पन्ना खोलते ही इसमें से एक मधुर कृष्ण धुन बजती है। वहीं दूसरा पन्ना खोलते ही श्रीकृष्ण की बेहद खूबसूरत छवि नजर आती है।

वहीं कार्ड के बीच में मेहमानों के लिए भेंट के तौर पर श्रीकृष्ण की तस्वीर वाला एक फ्रेम भी रखा हुआ है। शानदार डियाइन के साथ पेश किया गया श्लोका-आकाश की शादी का कार्ड श्रीकृष्ण थीम पर आधारित है। कार्ड में हर तरफ श्रीकृष्ण की छवि देखने को मिलती है। वहीं आखिर के पन्ने में शादी की डिटे्स लिखी गई हैं।  कार्ड में स्पेशल फॉन्ट के साथ लिखा गया है- ‘मंगल बारात-शनिवार 9 मार्च 2019’।

और Entertainment News के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App