ताज़ा खबर
 

आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता की शादी का कार्यक्रम जारी, जानिए कब, कहां पूरी की जाएंगी रस्‍में

Akash Ambani And Shloka Mehta: श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शाही शादी पर पूरी दुनिया टकटकी लगाए हुए है। श्लोका-आकाश के शादी के कार्ड, गेस्ट लिस्ट और आउटफिट्स लेकर शादी की रस्मों को जानने के लिए लोग काफी उत्साहित हैं।

Akash ambani and shloka mehta wedding, akash mehta, shloka mehta, akash ambani latest news, akash ambani and shloka mehta, mukesh ambani, nita ambani, isha ambani, akash ambani wedding, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहताआकाश अंबानी और श्लोका मेहता।

Akash Ambani And Shloka Mehta Wedding: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले अंबानी और मेहता परिवार ने स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आयोजन किया था। अंबानी परिवार की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने भी शिरकत की थी। श्लोका और आकाश की शाही शादी पर पूरी दुनिया की नजर हैं। लोग शादी के कार्ड, वेन्यू, गेस्ट लिस्ट, ऑउटफिट्स, ज्वेलरी समेत शादी रस्मों के बारे भी जानना चाहते हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी का कार्यक्रम जारी कर दिया है। जिसके बाद साफ हो गया कि आखिर श्लोका और आकाश की शादी की रस्में कब और कहां पर होंगी।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘श्लोका और आकाश की शादी का निमंत्रण बॉलीवुड सेलेब्स, खेल जगत से लेकर राजनीतिक जगत तक के सभी लोगों को भेज दिया गया है। हालांकि गेस्ट लिस्ट में शामिल लोगों के नाम सामने नहीं आ सके।’ वहीं ट्विटर पर लोगों ने बताया कि चुनाव के मौसम में शादी ‘मजेदार दिनों’ को कैसे चिह्नित कर सकती है। एक यूजर ने लिख- श्लोका और आकाश अंबानी की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शामिल हो सकती हैं।

निमंत्रण पत्र के मुताबिक, माला और मेहंदी कार्यक्रम 7 मार्च को डोम, एनएससीआई, वर्ली में आयोजित किया जाएगा। जबकि शादी का कार्यक्रम 9 मार्च को मुंबई स्थित जियो सेंटर में आयोजित किया जाएगा। बारात करीब दोपहर 3.30 बजे वेडिंग वेन्यू पर अंबानी परिवार लेकर आएगा। बारात स्वागत और हाई टी का आयोजन करीब 6.30 बजे किया जाएगा, जबकि हस्त मिलाप और डिनर का कार्यक्रम 8 बजे के आसपास आयोजित किया जाएगा। शादी के एक दिन के बाद 11 मार्च को जियो सेंटर में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता रिसेप्शन पार्टी को होस्ट करेंगे।

https://www.instagram.com/p/BuYPzBTHj1j/

माना जा रहा है कि रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के सितारों के डांस परफॉर्मेंस का तड़का लग सकता है। इसके पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, जॉन अब्राहम, अयान मुखर्जी, जैकलीन फर्नांडीस, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, मनीष मल्होत्रा, दिशा पाटनी, करिश्मा कपूर और विद्या बालन जैसे सितारे डांस का जलवा बिखेर चुके हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Total Dhamaal Box Office Collection: ‘टोटल-धमाल’ का जलवा बरकरार, जारी है बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई
2 Luka Chuppi Box Office Collection: ‘लुका-छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई, इतना हुआ कुल कलेक्शन
3 Super Dancer Chapter 3, 03 March 2019 Episode : तो इस वजह से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इन्हें ‘दामाद’ कहा
ये पढ़ा क्या?
X