ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: दूसरे हफ्ते के एलिमिनेशन में घर से बाहर हो सकतीं हैं ये मेंबर

इस मेंबर को स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की फैमिली से होने की वजह से उन्हें काफी लाइम लाइट मिली थी। लेकिन इससे उन्हें कुछ खास फायदा नहीं हुआ।
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान। (फाइल फोटो)

बिग बॉस सीजन 10 के दूसरे हफ्ते अब एक बार फिर एलिमिनेशन का नंबर आ गया है। इस हफ्ते इंडिया वाले टीम की कंटेस्टेंट अकांशा शर्मा बाहर हो सकती हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स से कम वोट मिले हैं। मतलब कि दर्शकों की तरफ से उन्हें हरी झंडी नहीं मिली है। अकांशा शर्मा का कनेक्शन स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की फैमिली से होने की वजह से उन्हें काफी लाइम लाइट मिली थी। लेकिन इससे उन्हें कुछ खास फायदा नहीं हुआ।

बता दें कि शो पर आने के बाद उन्होंने युवराज सिंह के भाई के बारे में कई बातें कही थीं। इसके साथ ही युवराज और उनकी मां पर भी कई आरोप लगाए थे। लेकिन इस सब के बाद भी वह लोगों की अटेंशन पाने में नाकाम रहीं। अकांशा से पहले शो में पहले ही दिन से हंगामा मचा कर रखने वाले प्रियंका जग्गा भी शो से बाहर हो चुकी हैं। लेकिन उनके जाना सबके लिए एक चौंकाने वाला फैसला था। क्योंकि वह घर की एक्टिव मेंबर थीं और सेलेब कंटेस्टेंट को भी कड़ी टक्कर दे रही थीं।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

Read Also:बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी के बैग में मिला लोपामुद्रा का डियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.