ताज़ा खबर
 

अपनी असफल शादी पर किताब लिखेंगी युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा

आकांक्षा की किताब का नाम Alis Volat Propriis है। जिसका मतलब होता है वो अपने पंखों से खुद उड़ती है। किताब में बहुत सी छोटी-छोटी कहानिया लिखी गई हैं।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 10:53 am
आकांक्षा शर्मा अपनी असफल शादी पर लिख रही हैं किताब।

बिग बॉस 10 में नजर आ चुकी युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा जोरावर सिंह के साथ अपनी असफल हुई शादी के ऊपर किताब लिखने वाली हैं। यह खबर युवी की मां शबनम सिंह के लिए बुरी खबर हो सकती है क्योंकि किताब लगभग पूरी हो चुकी है। इसके जरिए परिवार के बारे में बहुत कुछ पता चलेगा। आकांक्षा की किताब का नाम Alis Volat Propriis है। जिसका मतलब होता है वो अपने पंखों से खुद उड़ती है। किताब में बहुत सी छोटी-छोटी कहानिया लिखी गई हैं। जो कहीं ना कहीं जोरावर के साथ हुई शादी के बाद उनकी जिंदगी में आए कठिन समय से प्रभावित है। क्रिकेटर के भाई के साथ उनकी शादी सफल नहीं हुई और फिलहाल यह मामला कोर्ट में तलाक के लिए पहुंचा हुआ है। एक इंटरटेनमेंट पोर्टल को आकांक्षा ने किताब के बारे में बताया कि आपने बिल्कुल सही सुना मैं Alis Volat Propriis नाम की किताब लिख रही हूं। यह महिला सशक्तिकरण के बारे में है।

अपनी किताब के बारे में जानकारी देते हुए शर्मा ने स्पॉटब्वॉय से कहा- जोरावर से अलग होने के कुछ महीनों बाद मई 2016 में मुझे यह आइडिया आया। इसमें मेरी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कुछ घटनाओं का संदर्भ है। शादी के बाद मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ उसने मुझे पेपर पर इस सब को उतारने के लिए प्रेरित किया। लेकिन मैं अपनी शॉर्ट स्टोरीज में अपना नाम नहीं लूंगी और ना ही बताउंगी कि यह घटना कब हुई।

जब आकांक्षा से पूछा गया कि वो अपनी शादी के बारे में कुछ क्यूं नहीं लिखती हैं तो उन्होंने कहा- नहीं इसके बजाए मैं दूसरी तरह की कहानियां लिखूंगी जिन्हें जल्दी पढ़ा जा सके। मेरी शादी के अलावा मैं दूसरी कहानियों के बारे में बात करना चाहती हूं। जिंदगी की उन चीजों के बारे में जिन्हें मैं काफी हद तक महसूस करती हूं। शर्मा ने कहा कि वो फिल्म या टीवी पर अच्छा काम करना चाहती हैं। इसी वजह से जनवरी 2017 तक वो मुंबई सेटल होने वाली हैं। बता दें कि क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने अपनी पूर्व बहू और हाल ही में कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं आकांक्षा शर्मा के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है।

बिग बॉस 10, 12 दिसंबर 2016: घर में वापिस आए मनोज पंजाबी, 10 लाख रुपए देकर सेफ हुए स्वामी ओम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App