ताज़ा खबर
 

Vivegam Song Surviva: अजीत की इमेज को भरपूर भुना रहा है पहला गाना, यहां देखें वीडियो

Vivegam Surviva Song : गीत के बोल एक ऐसे व्‍यक्ति के बारे में हैं जो अपनी चुनौतियों से लोहा लेता है और विजय पाता है।
Vivegam Surviva Song : फिल्‍म का पहला गाना अजीत की छवि के साथ न्‍याय करता है।

दक्षिण के सुपरस्‍टार अजीत की आने वाली फिल्‍म ‘विवेगम’ का पहला गाना ‘सुरवीवा’ रिलीज हो गया है। संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर ने ट्विटर पर सोमवार को यह गाना रिलीज किया गया। इसी गाने का 30 सेकेंड का टीजर पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था। इंटरनेट पर आते ही गाने ने धूम मचा दी थी। यह गाना पूरी तरह से अजीत की ऑन-स्‍क्रीन इमेज को ध्‍यान में रखकर लिखा गया है जो चार्टबस्‍टर बनने की राह पर है। ‘सुरवीवा’ को रैपर योगी बी ने मलि तिवारी के साथ मिलकर लिखा है और यह अनिरुद्ध का योगी बी के साथ पहला गाना है। इस गाने को अजीत जैसे लोगों के लिए एक ट्रिब्‍यूट की तरह पेश किया गया है जो अपने जीवन में तमाम बाधाओं से ऊपर उठकर विजेता की तरह उभरते हैं। गीत के बोल एक ऐसे व्‍यक्ति के बारे में हैं जो अपनी चुनौतियों से लोहा लेता है और विजय पाता है।

11 मई को फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म में अजीत कुमार, विवेक ओबेरॉय, काजल अग्रवाल और अक्षरा हसन अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन किया है शिवा ने और संगीत दिया है अनिरुद्ध रविचंदर ने। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग विदेशों में हुई है और टीजर में ज्यादातर एक्शन सीन्स हैं। फिल्म की रिलीज की बात करें तो यह फिल्म आने वाली 10 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर और टीजर देखने के बाद दर्शको में फिल्म को देखने की बेसब्री बढ़ गई है। पहले आए पोस्टर्स में विवेक ओबेरॉय का और अजीत का लुक दिखाया गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

Listen Vivegam song Surviva Here:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.