ताज़ा खबर
 

नशे की लत छोड़ो और जिम में बॉडी बनाओ, एज़ाज खान ने शेयर किया मोटिवेशनल वीडियो

उन्होंने कहा कि जिंदगी में नशे के सिवा और भी बहुत कुछ करने को है। अच्छा खाओ, अच्छा पीओ और एमडी, चरस, गांजा जैसी चीज़ों से दूर रहो। मैं ये नहीं कहता कि मैं उस रास्ते से नहीं गुजरा हूं। मैंने भी गलतियां की है लेकिन मैं अपनी मां की दुआओं के चलते इन गलतियों से उबर चुका हूं।

एजाज खान ने इस वीडियो में अपनी नशे की लत के बारे में भी बात कही।

बिग बॉस से मशहूर हुए एक्टर एजाज खान अक्सर विवादों में रहते हैं लेकिन इस बार वे सकारात्मक वजह से खबरों में हैं। एजाज ने एक वीडियो शेयर करते हुए ड्रग्स की बुरी लत और फिटनेस की महत्वता के बारे में बात की है।  वर्कआउट की वीडियो बनाने के बाद  एजाज ने अपने फॉलोअर्स को मेसेज भी दिया। उन्होंने कहा कि जिंदगी में नशे के सिवा और भी बहुत कुछ करने को है। अच्छा खाओ, अच्छा पीओ और एमडी, चरस, गांजा जैसी चीज़ों से दूर रहो। मैं ये नहीं कहता कि मैं उस रास्ते से नहीं गुजरा हूं। मैंने भी गलतियां की है लेकिन मैं अपनी मां की दुआओं के चलते इन गलतियों से उबर चुका हूं। उन्होंने अपने ट्रेनर की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे हाथ में टेनिस एल्बो हो गया था और डॉक्टर ने मुझे तीन महीने के रेस्ट के लिए बोला था। मैं उस समय काफी डिप्रेस्ड हो गया था लेकिन मैं इनके पास आया और इन्होंने कुछ देर में मेरे हाथ को सही कर दिया।

गौरतलब है कि एक्टर एजाज खान मार्च के महीने में भी अनचाहे विवाद में फंस गए थे। एजाज ने श्रीदेवी के निधन पर एक मोटिवेशनल मेसेज शेयर किया था। इसके तुरंत बाद सोनम महाजन नाम की महिला ने उन पर ट्वीट चोरी का आरोप लगाया और अभद्र भाषा में भी बात की। इसके बाद एजाज खान बिगड़ गए और उन्होंने उन्होंने महिला और उसके पिता को चोर बता दिया था। इस पूरे मामले में कूदते हुए बीजेपी प्रवक्ता तेंजिंदर सिंह बग्गा ने भी एक्टर एजाज खान की काफी आलोचना की थी।

इससे पहले एजाज खान जब बिग बॉस में आए थे तब अपने मनोरंजक रवैये के लिए काफी लोकप्रिय हुए थे। एजाज शो के विनर तो नहीं बने थे लेकिन उन्होंने घर में अपनी मौजूदगी से काफी लोगों का दिल जीता था। शो के होस्ट सलमान खान ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। पिछले कुछ समय से भी एजाज खान सोशल मीडिया पर बीजेपी सरकार के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ की सरकार की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App