ताज़ा खबर
 

बेवफाई के आरोपी मो. शमी को एजाज खान की नसीहत- भाई, नमाज पढ़ो और आगे बढ़ो

एजाज ने अपने वैरिफाइड अकाउंट से रीट्वीट करते हुए लिखा- हिंदुस्तान के पास बस यही काम है कि लोगों को पीछे खींचना। आप आगे बढ़ो, नमाज पढ़ो, अल्लाह महान है।

अभिनेता एजाज खान ने मोहम्मद शमी के ट्वीट को रीट्वीट करके हुए लिखा- भाई फिक्र मत करो।

पत्नी हसीन जहां द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी पर लगाए गए बेवफाई के आरोपों के बाद अब एजाज खान ने शमी का सपोर्ट किया है। असल में शमी ने बुधवार को किए अपने एक ट्वीट में लिखा था- Hi, I’m Mohammad Shami. ये जितना भी न्यूज हमारा पर्सनल लाइफ के बारे में चल रहा है, ये सब सरासर झूठ है। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश कर रहा है। अभिनेता एजाज खान ने मोहम्मद शमी के ट्वीट को रीट्वीट करके हुए लिखा- भाई फिक्र मत करो।

एजाज ने अपने वैरिफाइड अकाउंट से रीट्वीट करते हुए लिखा- हिंदुस्तान के पास बस यही काम है कि लोगों को पीछे खींचना। आप आगे बढ़ो, नमाज पढ़ो, अल्लाह महान है। वह आपकी मदद करेगा और कोई नहीं करेगा सिर्फ वही करेगा। मैं आपके साथ हूं। एजाज के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें घेरा है। एक यूजर ने जवाब में एजाज को लिखा- भाई पाकिस्तान चला जा अगर हिंदुस्तान के पास यही काम है… वहां बकरियों को पीछे खींचा जाता है इंसानों को नहीं। इसी यूजर को एक अन्य यूजर ने जवाब दिया- पाकिस्तान ना हो गया आपकी बुआ का घर हो गया। अपना सम्मान अपने पास रखिए।

एजाज के इस ट्वीट पर दोनों तरह के लोगों के कमेंट आए हैं। एक ओर जहां लोगों ने उनका समर्थन किया है वहीं दूसरी ओर लोगों ने उन्हें भारत के लोगों की बुराई करने के लिए घेरा है। एजाज के सपोर्ट में एक यूजर ने लिखा- माशाअल्लाह भाई ऐसी सोच सब की होनी चाहिए। मैं एजाज खान का सपोर्ट करता हूं। लोगों ने एजाज के विरोध में कई भद्दे कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- अबे उसकी पत्नी ने उस पर ये आरोप लगाए हैं। क्या इसके लिए भी मोदी या योगी को जिम्मेदार ठहरा दोगे? गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन ने कहा कि शमी के दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं, वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। हसीन जहां ने अपने आरोपों में यह भी कहा है कि शमी जहां भी खेलने जाते हैं, वहा लड़कियों से संबंध बनाते हैं।

निदाहास ट्रॉफी: इन पांच नए क्रिकेटर्स के पास है अपनी चकम बिखेरने का सुनहरा मौका

Rishabh Pant, Deepak Hooda, Vijay Shankar, Mohammed Siraj, Washington Sundar, Nidahas Trophy, Nidahas Trophy matchs, Nidahas Trophy results, new players, new players in Nidahas Trophy, Nidahas Trophy pics, Nidahas Trophy photos, new indian cricketers, photo gallery

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App