scorecardresearch

‘दृश्यम 2’ के रिलीज से पहले ही दर्शकों को मिला तोहफा,एडवांस बुकिंग में मिलेगी 50 फीसदी छूट

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2‘ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म रिलीज से पहले ही मेकर्स ने दर्शकों को एक शानदार तोहफा दिया है।

‘दृश्यम 2’ के रिलीज से पहले ही दर्शकों को मिला तोहफा,एडवांस बुकिंग में मिलेगी 50 फीसदी छूट
Drishyam 2 (दृश्यम 2)

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 2015 में आई ‘दृश्यम‘ का सीक्वल है। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ‘दृश्यम 2’ से एक बार फिर अजय देवगन दर्शकों को 2 और 3 अक्टूबर और स्वामी चिन्मयानंद जी के महासत्संग से जुड़े राज के बारे में बताने आ रहे हैं।

सिनेमाघरों में फिल्म को आने में अभी थोड़ा वक्त है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने रिलीज से पहले ही अजय देवगन के फैंस को बड़ी सौगात दे दी है। जिसके बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंचने वाली है।

मेकर्स ने दर्शकों को दिया तोहफा

दरअसल फिल्म दृश्यम की कहानी 2 और 3 अक्टूबर के इर्द-गिर्द बुनी गई है जिसकी वजह से मेकर्स ने इस खास दिन पर लोगों को यह तोहफा दिया है। इसलिए अगर आप फिल्म की टिकट 2 या 3 अक्टूबर को एडवांस में बुक करते हैं, तो आपको टिकट पर 50 % की छूट मिलेगी। इसके साथ ही फिल्म के ओपनिंग डे यानि 18 नवंबर की टिकट बुक करने पर ही टिकट की कीमत 50 फीसदी कम होगी। दृश्यम के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर खुद इस खबर को कंफर्म किया है।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दे कि दृश्यम के पहले पार्ट मर्डर मिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था। दृश्यम 2 में अजय के अलावा श्रिया सरन, अक्षय खन्ना, तबू रजत कपूर, इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं इसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। फिल्म को वायाकॉम 18 स्टूडियो गुलशन कुमार, टी-सीरीज के साथ भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्णा कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हो चुकी है। बॉलीवुड में बनी दृश्यम साउथ की फिल्म दृश्यम का रीमेक है। फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बार फिल्म में एक बार फिर से पुलिस और विजय के बीच जबरदस्त माइंड गेम देखने को मिलने वाला है। वहीं टीजर में इस बार अजय देवगन अपना कुबूलनामा रिकॉर्ड करते दिखाई दे रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 05:02:00 pm