अजय देवगन नहीं लेंगे ‘बाहुबली’ फेम एस. राजमौली की फिल्म RRR में काम करने की फीस, आलिया भी आएंगी नजर

बॉलीवुड अभिनेता को साउथ सिनेमा के डायरेक्टर राजमौली ने अपनी फिल्म RRR के लिए अप्रोच किया है और अजय ने उनकी फिल्म साइन भी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद RRR की टीम ने अपने सोशल अकाउंट पर अजय के साथ तस्वीरें शेयर कर दे दी है। दिलचस्प बात ये है कि अजय इस फिल्म में काम करने की फीस नहीं लेंगे।

ajay devgn, Bahubali Director, ss rajamouli, RRR, Alia bhatt, ram charan,jr ntr,shriya saran,eega,makkhi,telugu,hindi, kajol,Jr NTR,Eega,DVV Danayya,ajay devgn
RRR टीम के साथ अजय देगवन

अजय देवगन का नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शुमार है जो हर तरह के किरदार में फिट बैठते हैं। जिन्हें आपने सिल्वर स्क्रीन पर अलग-अलग भूमिकाओं में देखा है। कभी वह गोलमाल में कॉमेडी करते दिखे तो कभी सिंघम में एक जांबाज पुलिस ऑफसर के किरदार में नजर आए। दृश्यम में पेचीदा किरदार अदा कर उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया तो इसी साल रिलीज हुई फिल्म तान्हाजी में उन्होंने वीर योद्धा बन दर्शकों का दिल जीता। फिल्म को काफी पसंद किया गया और अजय की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया। अजय को लेकर अब खबर आई है कि वह बाहूबली फेम डायरेक्टर एस एस राजमौली के साथ काम करने जा रहे हैं।

जी हां, तान्हाजी अभिनेता को साउथ सिनेमा के डायरेक्टर राजमौली ने अपनी फिल्म RRR के लिए अप्रोच किया है और अजय ने उनकी फिल्म साइन भी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद RRR की टीम ने अपने सोशल अकाउंट पर अजय के साथ तस्वीरें शेयर कर दे दी है।

दिलचस्प बात ये है कि अजय इस फिल्म में काम करने की फीस नहीं लेंगे। मीडिया सोर्स के मुताबिक RRR के निर्माताओं ने अजय से संपर्क साधा था और फीस को लेकर भी बात की थी लेकिन उन्होंने फ्री में काम करने का निर्णय लिया है।

https://www.instagram.com/p/B758TsHHFx_/?utm_source=ig_embed

दरअसल, माजरा ये है कि राजमौली की फिल्म में अजय देवगन सिर्फ कैमियो भूमिका में नजर आएंगे, जिसकी फीस लेने के लिए उन्होंने इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह छोटे से किरदार की फीस नहीं लेंगे। गौरतलब है कि अजय ने साउथ की फिल्म सिंघम की हिंदी रीमेक में भी काम किया था, जिसके जरिए बॉलीवुड में उन्हें सिंघम नाम की पहचान मिली है।

https://www.instagram.com/p/B756uOCFjKL/

RRR में साउथ सुपरस्टार राम चरण लीड रोल में होंगे। फिल्म में आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी फ्रीडम फाइटर्स पर आधारित है। इस फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग हो चुकी है और कुछ की बाकी है। फिल्म अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म को दुनिया भर में 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। दर्शक राजमौली की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपडेट