ताज़ा खबर
 

ADHM Vs Shivaay: दोनों फिल्मों की टक्कर को लेकर क्या बोले अजय देवगन, जानिए

Ae Dil Hai Mushkil vs Shivaay: करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय के साथ रिलीज होने जा रही है।
Author नई दिल्ली | October 15, 2016 16:19 pm
अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय और करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का पोस्टर।

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बीच तगड़ी टक्कर होने वाली है, क्योंकि करण की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय की फिल्म ‘शिवाय’ दोनों एक ही तारीख पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि यह दोनों की फिल्में 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही हैं और दोनों ही सेलेब्स इनके लिए जम कर प्रमोशन कर रहे हैं। अंग्रेजी मनोरंजन साइट पिंकविला ने 47 वर्षीय अभिनेता अजय से इस बारे में बात की और दोनों फिल्मों के एक ही तारीख पर रिलीज होने के बारे में पूछा। इस पर अजय ने कहा- जनता अच्छी तरह जानती है कि कौन सी फिल्म ज्यादा बेहतर है। सारा मुनाफा इसी पर निर्भर करेगा।

VIDEO: Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

उन्होंने कहा- ऑडियंस बंट जाती है। हम पहले दिन की बात कर रहे हैं। यह दिवाली से पहले वाला दिन है इस दिन हम एक बड़ी ओपनिंग की उम्मीद नहीं कर सकते क्योंकि इस समय लोग बिजी रहते हैं। जब तक सोमवार आता है जिसे पहले दिन के तौर पर देखा जाता है, आपको पता लग जाता है कि कौन सी फिल्म बेहतर फिल्म है। और फिर सारा प्रॉफिट उसी तरफ झुक जाता है। मालूम हो कि कुछ दिन पहले अजय ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ऑडियो ट्वीट किया था जिसमें तथाकथित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए 25 लाख रुपए लेने की बात कुबूल कर रहे थे।

VIDEO: ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर

VIDEO: शिवाय का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.