scorecardresearch

Bholaa Teaser 2: ‘आज मौत महाकाल को चढ़ाकर आया हूं’, एक्शन अवतार में दिखे अजय देवगन, जबरदस्त टीजर आउट

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्ब स्टारर फिल्म भोला का दूसरा टीजर रिलीज कर हो गया है।

Bholaa Teaser 2: ‘आज मौत महाकाल को चढ़ाकर आया हूं’, एक्शन अवतार में दिखे अजय देवगन, जबरदस्त टीजर आउट
फिल्म भोला का दूसरा टीजर रिलीज हुआ रिलीज (image: instagram)

बॉलीवुड सुपस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भोला को लेकर चर्चा में हैं। दृश्यम 2 की अपार सफलता के बाद अजय देवगन और तब्बू (Tabu) स्टारर की अगली फिल्म ‘भोला'(Bholaa) का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तक मेकर्स फिल्म का एक टीजर और कई पोस्टर रिलीज कर चुके हैं। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

अब हाल ही में मेकर्स की ओर से फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है। ‘भोला’ के इस टीजर को देखकर फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

फिल्म का दूसरा टीजर आया सामने

फिल्म ‘भोला’ का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है टीजर के शुरूआत में अजय देवगन सोचते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है…’ जिसके बाद अजय त्रिशूल के साथ धमाकेदार एक्शन करते हैं। इसके बाद तब्बू की एंट्री होती है। वह कहती हैं की लोग ये क्यों भूल जाते हैं कि वर्दी के पीछे भी इंसान होते हैं। टीजर के अंत में अजय देवगन कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आज मुझे कोई डर नहीं मैं आज अपनी मौत महाकाल को चढ़ाकर आया हूं। टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कही न कहीं बाप बेटी के रिश्ते पर आधारित है।

कब रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन ने फिल्म के टीजर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि ‘तीन दिनों में अनस्टॉपेबल का अनुभव करें।’फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

‘भोला’ को 3डी और आईमैक्स में देखा जा सकता है। भोला के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम भूमिला में नजर आएंगे। बता दें कि अजय देवगन की यह फिल्म तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-01-2023 at 12:50 IST
अपडेट