ताज़ा खबर
 

संस ऑफ सरदार का पोस्टर जारी, अजय देवगन ने ट्विटर पर किया शेयर

‘संस ऑफ सरदार’ में उन 21 सिखों की कहानी दिखायी गई है, जो 1897 में सारागढ़ी के युद्ध में लड़ते-लड़ते वीरगति को प्राप्त हुए।

अजय देवगन ने ‘संस ऑफ सरदार’ फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है। (Photo- Twitter)

ल्म अभिनेता अजय देवगन ने ‘संस ऑफ सरदार’ फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है। 47 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि यह फिल्म सारागढ़ी युद्ध के योद्धाओं को एक श्रद्धांजलि होगी। देवगन ने लिखा है, ‘संस ऑफ सरदार’ सारागढ़ी के योद्धाओं को मेरी श्रद्धांजलि। यह कहानी क्रोध, प्रेम, बहादुरी की है।’ ‘संस ऑफ सरदार’ में उन 21 सिखों की कहानी दिखायी गई है, जो 1897 में सारागढ़ी के युद्ध में लड़ते-लड़ते वीरगति को प्राप्त हुए। फिल्म के बारे में अभी विस्तृत ब्यौरा नहीं है।

‘संस ऑफ सरदार’ के पहले पोस्टर में एक युद्ध की तस्वीर साफ देखी जा सकती है। अजय देवगन एक सिख योद्धा की भूमिका में नजर आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड में आग और आग से उठता धुंआ भी नजर आ रहा है।

बता दें, अजय देवगन ने इसले पहले मूवी ‘सन ऑफ सरदार’ की थी। मूवी में देवगन के साथ सोनाक्षी सिन्हा थीं। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ ही सन ऑफ सरदार में संजय दत्त भी थे।

देवगन अभी अपने डायरेक्शन में बनी रही पहली फिल्म ‘शिवाय’ को लेकर बिजी है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। शिवाय मूवी की शूटिंग बुलगारिया के बालकन पर्वतों के साथ ही हैदराबाद और उत्तराखंड में शूट की गई है। शिवाय में अजय देवगन के साथ सायशा भी हैं।

Read Also: अजय देवगन के खिलाफ हिंदुओं की आस्‍था को ठेस पहुँचाने की शिकायत

Read Also: ये हैं दिलीप कुमार की नातिन सायशा, तीन साल में हो गया था माता-पिता का तलाक, शिवाय से करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App