ताज़ा खबर
 

‘Tanhaji ने रचा इतिहास’ जल-थल-वायु सेना के प्रमुख ने अजय देवगन के साथ देखी फिल्म, फैंस बोले-‘भयंकर हिट’

Tanhaji, Ajay Devgn: अजय देवगन की फिल्म Tanhaji को देखने के लिए तीनों सेना-जल थल वायु के प्रमुख पहुंचे। सभी ने इस दौरान मिलकर फिल्म देखी।

फिल्म तानाजी का पोस्टर, दूसरी तरफ भारतीय सेनाओं के प्रमुख अजय देवगन के साथ

Tanhaji: ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ दर्शकों के अलावा फैंस और बड़े बड़े दिग्गजों को बहुत पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए तो हिट हुई ही है फिल्म, अब दूसरी तरफ फिल्म तानाजी ने एक इतिहास रच दिया है। अजय देवगन की फिल्म Tanhaji को देखने के लिए तीनों सेना-जल थल वायु के प्रमुख पहुंचे। सभी ने इस दौरान मिलकर फिल्म देखी। अजय की तीनों सेना के प्रमुख के साथ ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसे देख कर अजय के फैंस काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। कई लोग तो फिल्म को जबरदस्त हिट कह ही रहे हैं। इतनी बड़ी अचीवमेंट के बाद इस फिल्म को अब कहा जा रहा है- भयंकर हिट।

ट्विटर पर अजय देवगन की रिटायर ऑफिसर्स के साथ एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का ने शेयर किया। उन्होंने साथ में लिखा- ‘तानाजी ने एक इतिहास रचा है। तीनों सेना के प्रमुख नेवी चीफ, आर्मी चीफ और एयर चीफ के साथ अजय देवगन और काजोल की फिल्म TANHAJI देखी। दिल्ली में ये फिल्म देखी। आप भी इस फिल्म को जरूर देखें। ये फिल्म दुनिया जहांन से बिलकुल अलग है।’

रिटायर्ड नेवी ऑफिसर के इस ट्वीट को देख कर अजय देवगन ने भी इस पोस्ट को अपनी वॉल पर शेयर किया।  अजय ने साथ ही इसे कैप्शन भी दिया। तानाजी एक्टर ने लिखा- ‘ये शाम आप तीनों चीफ्स के साथ बिताकर मुझे बहुत सम्मान प्राप्त हुआ। शुक्रिया TANHAJI को इतना प्यार देने के लिए’।

बता दें, अजय देवगन की फिल्म तानाजी लगातार कमाई कर रही है, वह भी स्पीड के साथ। 10 जनवरी को रिलीज हुई ये फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में जा पहुंची है। इसी के साथ ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है। फिल्म तानाजी की टोटल कमाई हो चुकी है 167.45 करोड़ रुपए।

ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल भी हैं। काजोल लंबे वक्त के बाद इस फिल्म के जरिए स्क्रीन पर पति अजय के साथ नजर आ रही हैं। अजय और काजोल को स्क्रीन पर देखने का चाव अभी भी फैंस में बरकरार है। वहीं फिल्म मे सैफ अली खान भी हैं जो कि क्रूर विलेन की भूमिका में हैं। सैफ का काम लोगों को काफी पसंद आया है।

Next Stories
1 ‘मेरे लव-हेट रिलेशनशिप में..’ मेंटल हेल्थ पर World Economic Forum में बोल पड़ीं दीपिका पादुकोण
2 Deepika Padukone की थम नहीं रहीं मुश्किलें, इस वीडियो के लिए कंगना रनौत ने माफी मांगने को कहा
3 ‘परीक्षा पे चर्चा’ को लेकर एक बार फिर Anurag Kashyap के निशाने पर आए पीएम मोदी, कहा- पहले खुद तो अमल करो
ये पढ़ा क्या?
X