‘गोलमाल अगेन’ देख जब अजय देवगन को बेटे युग ने मारा था थप्पड़, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई थी वजह

अजय देवगन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ देखने के बाद उनके बेटे युग ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

ajay devgn, indira gandhi, narendra modi
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन ने अपने करियर में न केवल एक्शन और हीरो का किरदार अदा किया है, बल्कि कॉमिक एक्टर भी बखूबी अदा किया है। खासकर ‘गोलमाल’ सीरीज में अजय देवगन के किरदार देखने लायक होते थे। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ देखकर उनके बेटे युग देवगन ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में किया था। एक्टर ने बताया था कि फिल्म में परिणीति चोपड़ा की मौत को देखकर उनका बेटा रोने भी लगा था।

दरअसल, इंटरव्यू में अजय देवगन से सवाल किया गया था कि ‘गोलमाल अगेन’ में उनकी परफॉर्मेंस पर उनके परिवार का क्या रिएक्शन था। इस बात का जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा, “यह बहुत मजेदार था। यहां तक कि मेरे घर पर मौजूद लोग भी फिल्म देखकर बहुत हंसे थे।”

काजोल और युग के रिएक्शन के बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा, “वह हर चीजों पर खूब हंसे थे। काजोल तो हंसना बंद ही नहीं कर रही थी। लेकिन मेरा बेटा सेकंड हाल्फ में रोने लगा था और वह दो बार रोया था। उसने मुझे थप्पड़ भी मार दिया था। परी की मौत पर उसके आंसू बहने लगे थे। वह मेरी गोदी में बैठा हुआ था और मैंने उससे पूछा भी कि क्या हुआ। लेकिन उसने मुझे थप्पड़ मारते हुए कहा, ‘मुझे रोते हुए मत देखो।”

रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में अजय देवगन के साथ कुणाल खेमू, अरशद वारसी, श्रेयास तलपड़े, तुषार कपूर, तबु, परिणीति चोपड़ा, नील नितिन मुकेश और प्रकाश राज ने मुख्य भूमिका निभाई थी। गोलमाल सीरीज की पहली फिल्मों की तरह ही इस फिल्म को भी काफी सराहना मिली थी।

वहीं अजय देवगन और उनके बच्चों न्यासा व युग की बॉन्डिंग के बारे में बात करें तो एक्टर अपने बच्चों से खूब प्यार करते हैं, साथ ही उन्हें लेकर काफी सतर्क भी हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि न्यासा को पढ़ने के लिए विदेश भेजने के वक्त उनसे ज्यादा अजय देवगन दुखी थे। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा था, “यह मेरे लिए कठिन था, लेकिन उतना कठिन नहीं था, जितना मुश्किल यह अजय के लिए था।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दीपिका-अर्जुन को मिली बड़ी राहत, ‘फाइंडिंग फैनी’ से हटा बैन
अपडेट