ताज़ा खबर
 

Raid Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘रेड’ का जलवा कायम, जानिए फिल्म की टोटल कमाई

Raid Box Office Collection Day 6: यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म 'रेड' साल 1981 की एक सच्ची घटना पर आधारित है। साल 1981 में इनकम टैक्स ऑफिसर शरद प्रसाद पांडे ने इंद्र सिंह के घर पर छापा मारा था और 1 करोड़ 60 लाख रुपए और सोना जब्त किया था।

Author नई दिल्ली | March 23, 2018 3:38 PM
फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला भी हैं। इलियाना ने अजय की पत्नी का रोल अदा किया है। वहीं सौरभ शुक्ला ने फिल्म में ताऊजी का किरदार निभाया है।

Raid Box Office Collection Day 6: अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘रेड’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि फिल्म ने शुरुआती समय में बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी, लेकिन वीकेंड में फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर 50 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। ट्रेड एनालिस्ट ने ऑफिशियल ट्विटर पर आंकड़े शेयर किए हैं। तरण के ट्वीट के अनुसार, शुक्रवार को 10 करोड़ 4 लाख, शनिवार को 13 करोड़ 86 लाख, रविवार को 17 करोड़ 11 लाख, सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 6 करोड़ 26 लाख और मंगलवार को 5 करोड़ 76 लाख रुपए की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म का कलेक्शन 53 करोड़ 3 लाख रुपए हो गया है।

यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म ‘रेड’ साल 1981 की एक सच्ची घटना पर आधारित है। साल 1981 में इनकम टैक्स ऑफिसर शरद प्रसाद पांडे ने इंद्र सिंह के घर पर छापा मारा था और 1 करोड़ 60 लाख रुपए और सोना जब्त किया था। फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला भी हैं। इलियाना ने अजय की पत्नी का रोल अदा किया है। वहीं सौरभ शुक्ला ने फिल्म में ताऊजी का किरदार निभाया है।

तरण आदर्श ने फिल्म को पांच में चार स्टार दिए थे। इसके साथ ही ट्विटर लिखा, थ्रिलर और मनोरंजन से फिल्म भरपूर है। फिल्म समीक्षकों की ओर से फिल्म को पॉजिटिव कमेंट्स मिले थे। फिल्म में सौरभ शुक्ला ने अपने अभिनय से जान फूंक दी है तो वहीं अजय देवगन के डायलॉग बोलने के अंदाज ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App