Ajay Devgn, Paresh RAwal and Konkana Sen Sharma starrer movie Atithi Tum Kab Jaoge sequal making begins - Jansatta
ताज़ा खबर
 

“अतिथि तुम कब जाओगे?” फिल्म के सीक्वल के लिए शूटिंग शुरू, इस बार अजय देवगन की जगह लेंगे यह स्टार

फिल्म परेश एक बार फिर तंग करने वाले अतिथि (गेस्ट) के रूप में नजर आएंगे। लेकिन खबरों के मुताबिक पिछली बार की तरह इस बार उनके नखरे झेलने के लिए अजय देवगन और कोंकणा सेन शर्मा उनके मेजबान नहीं होंगे।

Author नई दिल्ली | December 6, 2016 12:46 PM
फिल्म अतिथि तुम कब जाओगे का पोस्टर।

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, परेश रावल और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर फिल्म “अतिथि तुम तब जाओगे?” के सीक्वल को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। फिल्म के सीक्वल का नाम ‘अतिथि इन लंदन’ रखा जाएगा। फिल्म परेश एक बार फिर तंग करने वाले अतिथि (गेस्ट) के रूप में नजर आएंगे। लेकिन खबरों के मुताबिक पिछली बार की तरह इस बार उनके नखरे झेलने के लिए अजय देवगन और कोंकणा सेन शर्मा उनके मेजबान नहीं होंगे। इस बार उनके होस्ट बनेंगे प्यार का पंचनामा के स्टार कार्तिक आर्यन और राज रीबूट की स्टार कीर्ति खरबंदा। फैन्स इस फिल्म के सीक्वल को लेकर खुश हो सकते हैं, जबकि अजय के फैन्स के लिए सीक्वल में उनका नहीं होना बुरी खबर हो सकती हैं।

रिपोर्टर्स की मानें तो अजय फिल्म में कैमियो रोल प्ले करते जरूर नजर आ सकते हैं। अंग्रेजी मनोरंजन साइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक अजय फिल्म के क्लाइमेक्स का हिस्सा हो सकते हैं। फिल्म का यह हिस्सा फरवरी में शूट किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक मेकर्स फिल्म का कुछ हिस्सा न्यूयॉर्क में शूट करने जा रहे हैं। हालांकि जहां तक आधिकारिक सूत्रों की बात है तो अजय का कैमियो कोई तयशुदा बात नहीं है। फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक ने बताया कि अजय का फिल्म में कैमियो करना अभी तय नहीं हैं। उन्होंने कहा, “हमें अजय की डेट्स चेक करनी होंगी की कहीं वह इस दौरान दूसरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त तो नहीं हैं।”

गौरतलब है कि हाल ही में अजय देवगन की फिल्म शिवाय रिलीज हुई थी। इस फिल्म को 28 अक्टूबर को रिलीज किया गया। फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग से लेकर प्रोडक्सन और निर्देशन तक सभी कुछ अजय देवगन के हाथ में था। हालांकि फिल्म को करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के साथ रिलीज होने का नुकसान झेलना पड़ा और यह उतना प्रॉफिट नहीं कमा पाई जिसका अंदाजा लगाया जा रहा था। करण की फिल्म को जहां पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को कास्ट करने का नुकसान उठाना पड़ा वहीं केआरके के विवादित वीडियो के चलते शिवाय भी चर्चा में बनी रही।

बिग बॉस 10, 5 दिसंबर 2016: घर से बाहर गए मनोज पंजाबी; प्रियंका जग्गा और बानी में हुआ झगड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App