ताज़ा खबर
 

Golmaal Again: क्या भारत में यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने से चूक जाएगी अजय देवगन की फिल्म?

Golmaal Again Box Office Collection: अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी को दर्शकों ने दिया बेस्ट दीवाली गिफ्ट।

Golmaal Again Box Office Collection: तीसरे हफ्ते भी गोलमाल अगेन देखने सिनेमाघर पहुंच रहे हैं दर्शक।

रोहित शेट्टी और अजय देवगन जब भी साथ आते हैं वो एक सफल फिल्म दर्शकों के लिए लाते हैं। इसी का उदाहरण है दीवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म गोलमाल अगेन। इस फिल्म की टैगलाइन थी इस दीवाली लॉजिक नहीं सिर्फ मैजिक। फिल्म ने जिस तरह का कलेक्शन किया है उससे साफ है कि दर्शक इस कॉमेडी फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। भारत में फिल्म 197 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। यानी आने वाले कुछ दिनों में यह 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

ट्रेड अनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म की कमाई के आंकड़ों को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- गोलमाल अगेन ने तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 2.04 करोड़, शनिवार को 3.69 करोड़, रविवार को 4.85 करोड़, सोमवार को 1.25 करोड़, मंगलवार को 1.02 करोड़ और बुधवार को 1.06 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। यानी फिल्म की कुल कमाई 196.85 करोड़ रुपए हो चुकी है। तीसरे हफ्ते के वीकडेज में फिल्म का कलेक्शन जिस तरह से गिरा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि गुरुवार को भी इसने 1 करोड़ रुपए के आस-पास की कमाई की होगी।

अगर यह रोजाना 1 करोड़ रुपए का भी बिजनेस करती है तो आने वाले 2-3 दिन में फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म लोगों को हंसाने में कामयाब रही है और बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस की वजह से इसने प्रोड्यूसर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी खुश कर दिया है। फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद ही स्टार कास्ट ने सफलता का जश्न मनाना शुरू कर दिया था।

फिल्म को थॉर से तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल रहा है। इसके अलाला आज दो नई फिल्में करीब करीब सिंगल और शादी में जरूर आना रिलीज हुई हैं। ये फिल्में भी अजय देवगन के लिए मुसीबतें खड़ी कर सकती हैं। अब देखना यह होगा कि इन फिल्मों के सामने गोलमाल अगेन मजबूती से खड़ी रह पाती है या नहीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App