ताज़ा खबर
 

‘सिंघम’ यानी अजय देवगन के साथ मिलकर बैंकिग फ्रॉड करने वालों से निपटेगी महाराष्ट्र पुलिस, देंखे वीडियो

अजय देवगन एक बार फिर महाराष्ट्र पुलिस की एक अवेयरनेस कैंपेन का हिस्सा बने हैं। अजय इस बार महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिलकर लोगों को बैंक फ्रॉड के प्रति जागरुक करने का प्रयास कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 13:51 pm
आने वाले दिनों में अजय कुछ ऐसी ही और वीडियो शेयर करने वाले हैं जिनमें बैंक सुरक्षा से जुड़ी हुई महत्वपूर्ण जानकारियां दी जाएंगी।

अजय देवगन एक बार फिर महाराष्ट्र पुलिस की एक अवेयरनेस कैंपेन का हिस्सा बने हैं। अजय इस बार महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिलकर लोगों को बैंक फ्रॉड के प्रति जागरुक करने का प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में अजय देवगन ने पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से एक वीडियो लॉन्च किया है। इसमें वह लोगों से इस बात की अपील कर रहे हैं कि अगर आपको कोई व्यक्ति फोन करके आपके बैंक का पॉसवर्ड, ओटीपी या एकाउंट नंबर पूछे तो आप उसे ना बताएं, क्योंकि इससे आप बड़ा नुकसान झेल सकते हैं। बता दें कि आने वाले दिनों में अजय कुछ ऐसी ही और वीडियो शेयर करने वाले हैं जिनमें बैंक सुरक्षा से जुड़ी हुई महत्वपूर्ण जानकारियां दी जाएंगी।

महाराष्ट्र पुलिस के इस इनिशिएटिव के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा, “मैंने मुंबई पुलिस के डिजिटल कैंपेन्स को फॉलो किया है। यह कहने की जरूरत नहीं है कि मैं उन मिलियंस लोगों में से एक हूं, जो इससे बहुत प्रभावित हुए हैं। मुंबई पुलिस के साथ शहर और देश के लॉ एंड ऑर्डर के प्रति लोगों को जागरुक करने में अपना योगदान देने में मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

दूसरी तरफ खबर है कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अब बड़े पर्दे के बाद टेलीविजन की दुनिया में भी नया नाम कमाने की तैयारी में हैं। एक्टर प्रोड्यूसर अजय देवगन अब बाबा राम देव पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं। यह बायोपिक एक टेलीविजन शो होगा। जो कि बाबा रामदेव की असल जिंदगी पर आधारित होगा। मुंबई मिरर की रिर्पोर्ट के अनुसार, अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अजय देवगन ने फिल्म मेकर अभिनव शुक्ला के साथ कोलेबोरेट किया है। इस टेलीविजन शो का नाम ‘स्वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्ड स्टोरी’ होगा। इसमें बाबा रामदेव और उनके सहयोगी बालकृष्ण की जिंदगी से जुड़े किस्से आपको देखने के लिए मिलेंगे।

इस शो के दौरान बाबा रामदेव के साधारण आदमी से लेकर ग्लोबल आइकॉन बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2017 के खत्म होते इस शो को फ्लोर पर उतार दिया जाएगा। टीवी सीरियल ‘धर्मवीर’ से पहचान पाने वाले विक्रांत मैसी को लेकर खबर थी की बाबा रामदेव का किरदार विक्रांत निभाएंगे। फिल्म फेयर रिपोर्ट के अनुसार, विक्रांत मैसी ने तो बाबा के लुक को एडॉप्ट करने की बात भी कही है।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App