ताज़ा खबर
 

Lalbazaar : अजय देवगन ने क्राइम थ्रिलर सीरीज का ट्रेलर किया रिलीज, यूजर्स बोले- ‘अभी भी प्रमोशन कर रहे हैं’

Ajay Devgn, Lalbazaar Web Series, Zee 5: जहां इस सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं कुछ लोग अजय देवगन को ट्रोल करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Author Edited By Rachna Rawat Updated: June 17, 2020 1:52 PM
Sushand Singh Rajput, Lalbazaar Web Series, Lalbazaar Will Stream On Zee 5, Lalbazaar Release on Onlineअजय देवगन की नई क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है- लाल बाजार

Ajay Devgn, Lalbazaar Web Series, Zee 5: अजय देवगन की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘लाल बाजार’  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में अजय देवगन बिना मूंछों के नजर आ रहे हैं। जहां इस सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं कुछ लोग अजय देवगन को ट्रोल करने की कोशिश में लगे हुए हैं। अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लाल बाजार वेब सीरीज के ट्रेलर को रिलीज किया तो लोगों ने कमेंट पर कहना शुरू कर दिया कि देश में इतना कुछ चल रहा है औऱ आपको अपनी फिल्म प्रमोट करने की पड़ी है।

तो किसी ने कहा- इंडस्ट्री के होनहार एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत हो गई आप क्या कहेंगे नेपोटिज्म पर?’ तो किसी ने अजय को कहा कि ये सही वक्त नहीं है ऐसे ट्वीट करने का, प्लीज हटा दीजिए इसे। यूजर्स ऐसे कमेंट करते दिखे। अजय ने ट्रेलर 16 जून को रिलीज किया था। वहीं 17 जून को सुबह उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बॉर्डर पर तैनात जवानों को सलाम किया।

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा-‘उस हर सोल्जर को मेरा सलाम जो अपनी जान जोखिम में डाल कर देश के बॉर्डर पर रक्षा कर रहे हैं और न जाने कब से खड़े हैं। जय जवान, जय भारत। शहीदों को प्रणाम। शहीद जवानों के परिवारों के साथ इस घड़ी में हम उनके साथ हैं।’

बात करें अगर अजय देवगन की सीरीज के ट्रेलर की तो-अजय देवगन इस बार भी पुलिस की वर्दी में मुजरिमों को पकड़ते दिखेंगे। लेकिन सिंघम स्टाइल में नहीं। क्योंकि इस बार अजय का लुक स्क्रीन पर कुछ अलग नजर आ रहा है। अजय देवगन की मूंछे गायब हैं।

अजय देवगन की लाल बाजार 19 जून को रिलीज हो रही है। जी 5 पर अजय देवगन क्राइम थ्रिलर ड्रामा ला रहे हैं। इस सीरीज के अपोजिट सुष्मिता सेन, चंद्रचूड़ और एलेक्स ओनिल स्टारर आर्या (Aarya) भी आ रही है। आर्या को भी 19 जून को ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सारे नए आउटसाइडर्स फिर करण जौहर के ऑफिस के बाहर खड़े नजर आएंगे..’, राम गोपाल वर्मा का बयान, यूजर्स ने की खिंचाई
2 सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में सलमान खान-करण जौहर समेत 8 सेलेब्स के खिलाफ शिकायत दर्ज
3 ‘बाद में सबूत मांग लेना सर्जिकल स्ट्राइक की तरह’, बॉलीवुड सिंगर ने लिखा- जिनको प्रश्नों से डर लगता है वे शत्रु का सामना करेंगे?; हुए ट्रोल
राशिफल
X