ताज़ा खबर
 

जानिए आखिर क्यों सलमान खान से नाराज हैं अजय देवगन, टूटेगी दोस्ती?

अजय इस बात से चौंक गए जब सलमान खान और करण जौहर ने इसी तरह की लड़ाई पर अपने ज्वाइंट वेंचर की घोषणा की। सूत्र ने बताया कि शुरुआत में अजय ने इस बात पर विश्वास नहीं किया।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 12:41 pm
सलमान खान से नाराज हुए दोस्त अजय देवगन।

यह बात सभी जानते हैं कि सलमान खान और अजय देवगन एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। अगर सबकुछ जल्दी ठीक नहीं हुआ तो हर केस की तरह लगता है कि यह दोस्ती भी जल्द ही टूट सकती है। इसकी वजह एक फिल्म की कहानी बनेगी। देवगन सन ऑफ सरदार: द बैटल ऑफ सारागढ़ी के ऊपर काफी समय से काम कर रहे हैं। इसके ऊपर मोशन पिक्चर बहुत सारा पैसा खर्च करने को तैयार है। 1897 में 21 सिखों ने 10,000 अफगान से लड़ाई की थी, जिसके ऊपर अजय फिल्म बनाना चाहते हैं। एक साल पहले अजय ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था- मैं इस प्रोजेक्ट को अंतर राष्ट्रीय एपिक के पैमाने पर बनाना चाहता हूं। दरअसल मैं चाहता हूं कि यह भारत में बनी बड़ी फिल्मों में से एक मानी जाए। इसी वजह से इसपर व्यापक रिसर्च जारी है। इसका बजट हजारों करोड़ का होगा। मेरे लिए सन ऑफ सरदार केवल एक महत्वकांक्षी ही नहीं बल्कि भावनात्मक भी फिल्म है।

अजय इस बात से चौंक गए जब सलमान खान और करण जौहर ने इसी तरह की लड़ाई पर अपने ज्वाइंट वेंचर की घोषणा की। सूत्र ने बताया कि शुरुआत में अजय ने इस बात पर विश्वास नहीं किया। वो सलमान को परिवार की तरह मानते हैं। जब उन्हें सच्चाई का पता चला तो उन्होंने भाईजान को एक इमोशनल मैसेज भेजा और कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि सुल्तान इस तरह से मुझे चोट पहुंचाएंगे।

देवगन ने सलमान से कहा कि वो कैसे सेम सब्जेक्ट पर फिल्म बना सकते हैं जिसपर कि उनकी टीम पिछले दो सालों से काम कर रही है। डीएनए के अनुसार सलमान के एक साथी ने कहा- मैं जितना सलमान को जानता हूं उन्हें अजय की फिल्म के बारे में पता नहीं होगा। वो कभी भी अपने दोस्त को दुख देने वाला काम नहीं करेंगे। बता दें कि सुपर फाइट लीग के लॉन्च पर पहुचे बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और अर्जुन रामपाल ने महिलाओं की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की।

उन्होंने कहा- महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए मार्शल आर्ट सीखना चाहिए। अजय और अर्जुन ने महिलाओं पर बढ़ रहे क्राइम की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपनी सुरक्षा करने के लिए खुद मार्शल आर्ट जैसी सेल्फ डिफेंस की कला सीखने की जरूरत है।

प्रोडक्शन हाउस के बंद होने पर फराह और अजय देवगन का जवाब सुनिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App