ताज़ा खबर
 

इलियाना ने Rustam के सेट पर अक्षय की प्रैंक हरकत का किया खुलासा और अजय को बताया ज्यादा शरारती

जॉली एलएलबी-2 में खिलाड़ी अक्षय कुमार के जॉली नेचर के बारे में तो आप जान ही गए होंगे लेकिन क्या आपने अजय देवगन के ऐसे फनी नेचर को कभी देखा है।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 12:43 PM

जॉली एलएलबी-2 में खिलाड़ी अक्षय कुमार के जॉली नेचर के बारे में तो आप जान ही गए होंगे लेकिन क्या आपने अजय देवगन के ऐसे फनी नेचर को कभी देखा है। चलिए आज हम आपको अजय के जॉली नेचर से भी रूबरू करा रहे हैं। रुस्तम में अक्षय कुमार के साथ काम चुकीं अभिनेत्री इलियाना डि क्रूज का कहना है कि उनसे ज्यादा प्रैंकस्टार अजय देवगन है। इलियाना और अक्षय एक साथ अपकमिंग फिल्म बादशाहों में नजर आने वाले हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही है। इस फिल्म में इलियाना और अजय के अलावा विद्धुत जामवाल, ईशा गुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इलियाना के मुताबिक उनकी अपकमिंग मूवी के अभिनता अजय, अक्षय से ज्यादा प्रैंकस्टार यानी शरारती हैं। बकौल इलियाना अजय एक बार अगर वो किसी के साथ शरारत करने की ठान लेते है तो वो उसको करने के लिए काफी मेहनत भी करते है। वो इसलिए यह करते हैं कि सेट पर एक लाइट एनवायरनमेंट रहे।

इलियाना ने अक्षय कुमार की ‘रुस्तम’ की शूटिंग के वक्त उनसे मजाक वाली हरकत का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा अक्षय ने मेरे फोन से मिलन लुथरिया को मेसेज किया था जबकि मैं उनके साथ काम करने वाली थी। फिर मुझे मिलन को बताना पड़ा की वो मैं नहीं थी जिसने आपको यह मेसेज किया बल्कि वो अक्षय थे जिन्होंने उन्होंने उनके फोन से यह मेसेज किया था। आपको बता दें कि अजय और इलियाना की जोड़ी वाली अपकमिंग फिल्म ‘बादशाहों’ में वे काफी एंटरटेनमेंट करने वाले हैं। यह एक बड़ी फिल्म है इसे काफी बड़े स्तर पर बना रहे हैं। इस फिल्म में भी सनी लियोन का एक आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म के जरिए पूरे 17 साल बाद अजय देवगन जोधपुर पहुचे हैं। राजस्थान की ब्लू सिटी में अक्षय ने उन लम्हों को भी याद किया जब वे अपनी फिल्म कच्चे धागों के लिए इस खूबसूरत शहर में आये थे। जोधपुर के बाद फिल्‍म की शूटिंग पंजाब में कई जगहों जैसे चंडीगढ़, लुधियाना, भटिंडा और जलंधर में होगी। फिल्म में पंजाबी फ्लेवर का भी तड़का लगेगा। इसमें पंजाबी फोक म्‍यूजिक को भी डाला जा जाएगा। फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App