ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘शिवाय’ का नया टीजर रिलीज, 25 साल में पहली बार अजय देवगन ने किया ‘लिप लॉक’ सीन

ऑन स्क्रीन खाकी और ओंकारा जैसी फिल्मों में हॉट सीन दे चुके अजय किसी भी अभिनेत्री को किस करने से हमेशा दूर ही रहे हैं।

Author नई दिल्ली | September 20, 2016 8:04 PM
अजय देवगन की फिल्म का किसिंग सीन।

अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे यह फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में निर्देशक, प्रोड्यूसर और अभिनेता तीनों अजय ही हैं। फिल्म पहले अजय के तीन काम करने को लेकर चर्चा में थी और फिर क्रिटिक केआरके (कमाल राशिद खान) के विवादित ऑडियो के सामने आने से। और अब 19 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुए टीजर Darkhaast को लेकर फिल्म चर्चा में है। ऑन स्क्रीन खाकी और ओंकारा जैसी फिल्मों में हॉट सीन दे चुके अजय किसी भी अभिनेत्री को किस करने से हमेशा दूर ही रहे हैं। लेकिन इस टीजर में वह अपनी को-स्टार एरिका कार के साथ लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का पूरा गाना 22 सितंबर को रिलीज कर दिया जाएगा।

बता दें कि फिल्म का गाना ‘बोलो हर हर’ जोश और जूनून से भरपूर था और देखते ही देखते यह लोगों की जुबान पर चढ़ गया। गाना मल्टीप्लेक्सेज में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भी चलाया जा रहा है। बादशाह की आवाज के साथ यह गाना बहुत दमदार है। हालांकि इस बार टीजर में ऑडियो पर टीजर के साथ रिलीज हुआ यह गाना एक रोमांटिक ट्रैक है। ऐसा लगता है कि अजय किसी भी कीमत पर अपनी इस फिल्म को हिट कराना चाहते हैं। बता दें कि यह फिल्म एक ड्रामा थ्रिलर होगी अजय और उनकी टीम पहले ही प्रमोशन में जुट चुकी है।

Read Also: करण जौहर से शिवाय की टक्कर पर बोले अजय देवगन- दूसरों की फिल्म पर सोचकर समय बर्बाद नहीं करता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App