scorecardresearch

रेड ड्रेस में दोस्तों संग यूं पार्टी करती नजर आईं अजय देवगन की बेटी न्यासा, देखें Photos

न्यासा इसी साल18 साल की हुई हैं। इस दौरान काजोल ने अपनी बेटी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने मदरहुड के अलग-अलग स्टेजों के बारे में चर्चा की थी।

Nysa Devgn, Entertainment, Entertainment News
न्यासा देवगन अपने दोस्तो संग पार्टी करती आईं नजर (फोटो क्रेडिट- VSCO, Nysa/ Indian Express)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रही हैं। स्विट्जरलैंड में पढ़ रही न्यासा ने एक पार्टी की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में वह अपने दोस्तों संग एंजॉय करती नजर आ रही हैं। 18 वर्षीय न्यासा इन फोटो में लाल रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

न्यासा फिलहाल स्विट्जरलैंड में हैं, जहां वह ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने सिंगापुर से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की थी। अन्य स्टार किड्स के मुकाबले न्यासा का इंस्टाग्राम एकाउंट प्राइवेट है, हालांकि वह कभी-कभी VSCO एकाउंट पर अपनी कुछ तसवीरें साझा करती हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।

न्यासा का जन्म साल 2003 में हुआ था, उनके छोटे भाई का नाम युग देवगन है। ट्विंकल खन्ना के साथ एक इंटरव्यू में काजोल ने न्यासा को सिंगापुर भेजने को लेकर बात की थी। इस दौरान काजोल ने कहा था की वह गर्ल्स स्कूल में पढ़ती है तो क्या यह उसके लिए फायदेमंद होगा या नहीं।

इसके साथ ही काजोल ने इंटरव्यू में यह भी बताया था की किस तरह अजय अपनी बेटी का इंतजार करते हैं। उन्होंने कहा था, “अगर वह कभी रात के समय घर से बाहर जाती है तो वह उसका इंतजार करते हैं। यहां तक कि वह उसके आने पर गेट तक भी खोलते हैं। ये सब करने वाले वह अकेले हैं हमारे घर में। एक समय पर आकर हमने न्यासा को सिंगापुर में बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया था। हालांकि शुरुआत में हमें इस पर विश्वास नहीं था।”

बता दें की इसी साल न्यासा 18 साल की हुई थीं। इस दौरान काजोल ने अपनी बेटी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने मदरहुड के अलग-अलग स्टेजों के बारे में चर्चा की थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X