ताज़ा खबर
 

सेंसर बोर्ड से ‘डरकर’ बादशाहो मूवी से हटाए गए अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज के लवमेकिंग सीन?

निर्देशक मिलन लूथरिया सेंसर बोर्ड से लड़ने के मूड में नहीं हैं। इसी वजह से उन्होंने अजय और इलियाना के बीच फिल्माए गए रोमांटिक सीन को हटा दिया है।
अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज के रोमांटिक सीन को फइल्म से हटाया गया।

मिलन लूथरिया की अपकमिंग फिल्म बादशाहो में अजय देवगन अपने से छोटी इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। ट्रेलर में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखा गया है। इसके अलावा फिल्म के रिलीज हुए गाने मेरे रश्के कमर में दोनों स्टार्स के बीच रोमांस की झलक देखने को मिली थी। लेकिन अगर अब हालिया खबरों पर यकीन किया जाए तो फिल्म के निर्माताओं ने अजय और इलियाना के रोमांटिक सींस को काट दिया है ताकि सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट लेने में कोई परेशानी ना हो।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार- निर्देशक मिलन लूथरिया सेंसर बोर्ड से लड़ने के मूड में नहीं हैं। इसी वजह से उन्होंने अजय और इलियाना के बीच फिल्माए गए लवमेकिंग सीन को हटा दिया गया है। एक सूत्र ने बताया कि इलियाना और अजय के बीच फिल्माए गए ये रोमांटिक सीन 10 मिनट के हैं। इसे खूबसूरती से शूट किया गया था और यह फिल्म की कहानी के लिए काफी महत्वपूर्ण है। लेकिन मिलन ने इसे छोटा करने का निर्णय लिया है। उन्होंने किस और बेयरबैक शॉट को कतरने का फैसला किया। वो नहीं चाहते कि इससे सेंसर बोर्ड को किसी तरह की नाराजगी हो। यह फिल्म कमर्शियल है इसी वजह से निर्देशक सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट पाना चाहते हैं लेकिन इस सीन की वजह से उन्हें बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट मिल सकता है।

फिल्म निर्माता नहीं चाहते कि सेंसर बोर्ड उन्हें गलत समझें क्योंकि फिल्म की कहानी आपातकाल की पृष्ठभूमि पर बनी है। इसी वजह से मिलन रिलीज से पहले किसी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहते। बादशाहो इमरजेंसी के वक्त की कहानी है जिसमें कुछ गुस्ताखों का ग्रुप सीधा आर्मी से जा भिड़ता है। अजय देवगन ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है और इमरान हाशमी इस बार आपको हरियाणवी बोलते दिखाई देंगे।

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रेगिस्तानी इलाकों में की गई है। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाश्मी और मिलन लूथरिया दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले यह तीनों वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में एक साथ काम कर चुके हैं। हालांकि अजय मिलन लूथरिया के साथ चौथी बार काम कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.