ताज़ा खबर
 

अजय देवगन के करीबी का आरोप- अपनी किताब बेचने के लिए काजोल से रिश्‍ते का गलत इस्‍तेमाल कर रहे करण जौहर

दो साल पहले एक पार्टी में करण जौहर काजोल के बारे में एक ए-लिस्ट एक्टर के सामने बहुत ही लूज बातें कर रहे थे। उस एक्टर ने पूरी बात जाकर अजय देवगन को बता दी।

Author नई दिल्ली | January 13, 2017 16:34 pm
काजोल और करण जौहर की दोस्ती में आईं दूरियां। Image Source: Instagram

करण जौहर की आत्मकथा ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद से ही यह काफी सुर्खियां बटोर रही है। सबसे पहले यह करण की सेक्सुअल चाहतों को लेकर काफी चर्चा में थी। यह बातें जंगल में लगी किसी आग की तरह फैल गई थीं। अब जबकि वो चर्चाएं खत्म हो चुकी हैं तो काजोल के साथ निर्देशक की दोस्ती हेडलाइन्स में है। काजोल और उनके कड़वे रिश्ते को लेकर काफी बातें वायरल हो गई हैं। ना तो काजोल औऱ ना ही उनके पति अजय देवगन ने इस बारे में कोई टिप्पणी की है। हालांकि हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार अजय से जुड़ा एक करीबी सूत्र आगे आया है और उसने करण को खरी-खोटी सुनाई है।

सूत्र का कहना है कि करण यह सब अपनी किताब बेचने के लिए कर रहे हैं। पूरी इंडस्ट्री इस बात को जानती है कि जौहर पीठ पीछे लोगों की बुराई करते हैं। यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा के लिए किए गए कमेंट की वजह से शाहरुख खान उनसे नाराज हो गए थे। इसके बाद सूत्र ने दो साल पुरानी घटना के बारे में बताया जिसकी वजह से निर्देशक और अजय के बीच लड़ाई हुई।

दो साल पहले एक पार्टी में करण जौहर काजोल के बारे में एक ए-लिस्ट एक्टर के सामने बहुत ही लूज बातें कर रहे थे। उस एक्टर ने पूरी बात जाकर अजय देवगन को बता दी। अजय ने उससे पूछा भी कि वो करण का दोस्त है फिर उसे यह सब क्यों बता रहा है? इसपर उसने कहा कि जब मेरे सामने करण काजोल के बारे में इतनी घटिया बातें कर सकते हैं तो किसी दिन मेरे बारे में भी बोल सकते हैं। इस बात को सुनकर अजय काफी गुस्सा हो गए। कोई भी इसांन हो जाएगा अगर उसकी पत्नी के बारे में इस तरह से बोला जाएगा। इसीलिए उन्होंने करण को फोन करके गालियां दी। उन्होंने निर्देशक से कहा कि तुम मेरी फिल्म के बारे में कुछ भी बोल सकते हो लेकिन मेरी पत्नी और परिवार के बारे में नहीं।

इस अज्ञात सूत्र ने करण पर गंदा खेल खेलने का इल्जाम लगाया है। उसने कहा कि अपनी किताब बेचने के लिए निर्देशक ऐसा कर रहे हैं। यह वाकया दो साल पुराना है। करण जौहर और अजय देवगन की शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल की क्लैश से बहुत पहले का। अब उस घटना को लेकर बात करना और अपनी सेक्सुअल चाहतों को लेकर सुर्खियां बटोरना केवल अपनी किताब बेचने का माध्यम है। वो जो भी करना चाहें उसके लिए स्वतंत्र हैं लेकिन इस प्रक्रिया में वो अजय देवगन को विलेन नहीं बना सकते। यह केवल गंदा खेल खेलना हुआ। अज्ञात सूत्र के इस खुलासे ने वाद-विवाद का दौर जरूर शुरू कर दिया है।

पति अजय देवगन के बारे में बोली काजोल; कहा- “कभी-कभी ही तारीफ करते हैं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App