ताज़ा खबर
 

विवादित ऑडियो मामला: KRK पर भड़के अजय देवगन, कहा- कुछ लोग इंडस्ट्री में पैसे वसूलने का काम कर रहे हैं

सुनिए कमाल राशिद खान का विवादित ट्वीट जिसमें वह अजय देवगन के बिजनेस पार्टनर कुमार मंगत से करण जौहर को सपोर्ट करने के लिए 25 लाख लेने की बात कह रहे हैं।

Ajay Devgn, Fees, 30 Days Shoot, Total Dhamaal, Total Dhamaal Movie, Total Dhamaal Cast, Total Dhamaal Fees, Total Dhamaal News, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiबॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन।

फिल्म स्टार अजय देवगन उनकी फिल्म ‘शिवाय’ की बुराई और फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की तारीफ किए जाने को लेकर विवादित क्रिटिक राशिद खान से बहुत नाराज हैं। उन्होंने राशिद खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे यह देख कर तकलीफ होती है कि राशिद जैसे लोग फिल्म इंडस्ट्री का उनकी फिल्मों के बारे में नकारात्मकता फैला कर प्रोड्यूसरों से पैसे वसूलने के लिए कर रहे हैं। अजय एक आधिकारिक बयान में अपनी इंडस्ट्री के प्रति भावनाएं और इसे एक महत्वपू्र्ण मुद्दा बताते हुए इस मामले की गहन जांच की मांग की है। हालांकि उन्होंने करण पर अब तक कोई सीधा आरोप नहीं लगाया है लेकिन वह राशिद को लेकर खुले तौर पर हमले के मूड में हैं। पढ़िए अजय देवगन का आधिकारिक बयान-

अजय ने आधिकारिक बयान में कहा है, “मैं पिछले 25 सालों से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं और 100 से भी ज्यादा फिल्मों का हिस्सा बना हूं। मेरे पिता एक प्रोफेश्नल एक्शन डायरेक्टर थे और मेरा इस इंडस्ट्री के साथ एक इमोशनल कनेक्शन है। इसलिए मुझे यह देख कर तकलीफ होती है कि कमाल राशिद खान जैसे लोग फिल्म इंडस्ट्री का उनकी फिल्मों के बारे में नकारात्मकता फैला कर प्रोड्यूसरों से पैसे वसूलने के लिए कर रहे हैं। वह बहुत दुखद है कि हमारी ही इंडस्ट्री के लोग ऐसे तत्वों का सपोर्ट कर रहे हैं और इंडस्ट्री के चरित्र को बरबाद कर रहे हैं। मैं इसके लिए उपयुक्त अधिकारियों द्वारा गहन जांच की मांग करता हूं ताकि यह साफ हो सके कि क्या करण जौहर इसमें संलिप्त हैं।”

हालांकि इस मामले के तूल पकड़ने और टीवी चैनलों पर इसे मुद्दा बनाकर कुमार और राशिद के बीच बहसों के बाद अब राशिद इस बात से पलटी मार रहे हैं कि उन्हें करण ने किसी भी प्रकार की रकम दी थी। राशिद यह भी कह रहे हैं कि कुमार और अजय को उनकी बात को समझने में कन्फ्यूजन हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए पैसे लेने की बात से पलटे KRK, अजय देवगन ने की जांच की मांग
2 महिला प्लेयर्स की तस्वीर पर कमेंट कर घिरे एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कुशाल टंडन
3 मिर्जिया फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज, तीन सिंगर्स की आवाज में दमदार है पहला गाना
ये पढ़ा क्या?
X