ताज़ा खबर
 

रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर अजय देवगन ने गोलमाल-4 की पूरी टीम की पिक्चर की शेयर

सात साल बाद अब गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म 'गोलमाल अगेन' दर्शकों को गुदगुदाने के लिए जल्द बड़े पर्दे पर रही हैं।

Author March 15, 2017 7:21 AM
फिल्म गोलमाल-3 से लिया गया दृश्य।

जय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। दोनों की सफल फिल्म सीरीज  गोलमाल की चौथी किश्त पर काम भी शुरू हो चुका है। गोलमाल चार में गोलमाल सीरीज के पुराने स्टार्स जैसे अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में फिमेल लीड में तब्बू और परिणीता चोपड़ नजर आएंगी। अजय देवगन के फिल्म की पूरी स्टार्स के साथ एक पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर किया। रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल’ सीरीज की पहली फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। इसके बाद गोलमाल रिटर्न्स 2008 में,  और गोलमाल 3, 2010 में रिलीज हुई थी। अब सात साल बाद अब गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। बीच में खबर थी कि अमिताभ बच्चन की आंखे-2 और अजय देवगन-परिणिति चोपड़ा की गोलमाल-4 एक साथ दिवाली पर रिलीज होने वाली थीं, मगर अब गोलमाल 4 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹0 Cashback

‘गोलमाल अगेन’ इस साल 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में इस बार प्रकाश राज भी नजर आएगें। ‘सिंघम’ के बाद यह पहली बार होगा जब दोनों एक-साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे। तब्बू 17 साल बाद एक बार फिर कॉमेडी करते हुए देखी जाएंगी। तब्बू को आखिरी बार फिल्म ‘हेरा फेरी’ में कॉमेडी अंदाज मे देखा गया था, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

पंजाब की जीत का जश्न मना रही 'आप' का वीडियो हुआ लीक; संजय सिंह ने भगवंत मान से पूछा- "क्या आप बनेंगे पंजाब के सीएम"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App