रात में दोस्तों के साथ बाहर चली गई थीं अजय देवगन की बेटी, पूरी रात एक्टर ने किया था इंतजार, काजोल ने सुनाया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने साल 1999 में काजोल से शादी की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल से एक्टर को लेकर कुछ सवाल पूछे गए थे।

ajay devgan, ajay devgan film bhuj, bhuj the pride of india
एक्टर अजय देवगन (Photo-Indian Express Archive)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपने करियर के पीक पर साल 1999 में अजय देवगन ने एक्ट्रेस काजोल से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात के दौरान काजोल का अजय देवगन को लेकर प्रतिक्रिया थोड़ी अलग थी। लेकिन धीरे-धीरे दोनों करीब आए और आज दोनों की गिनती बॉलीवुड के पावर कपल्स में होती है।

अजय और काजोल के दो बच्चे नासा देवगन और युग देवगन हैं। हाल ही में मुंबई के मशहूर मराठा मंदिर थिएटर में दोनों काजोल ने ट्विंकल खन्ना से बातचीत की थी। इसका वीडियो भी उन्होंने यूट्यूब पर शेयर किया है। अब काजोल के फैन्स इस इंटरव्यू को लगातार शेयर कर रहे हैं। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने काजोल से पूछा था कि आखिर अजय से वह अपनी ड्यूटी और खर्चे कैसे शेयर करती हैं?

काजोल ने इसके जवाब में कहा था, ‘मैं यहां बताना चाहती हूं कि अजय सच में मेरी बहुत मदद करते हैं और वह बहुत शांत भी हैं। यानी, अगर मुझे युग के स्कूल के लिए सुबह 7 बजे उठना होता है तो आधा समय तो वो उठते हैं और उसके साथ बैठते हैं। वह उसके साथ ब्रेकफास्ट करते हैं और खुद स्कूल भेज देते हैं। मुझे रोज़ाना नहीं उठना होता है। अब, अगर वो वर्कआउट कर रहे होते हैं तो वह उनके साथ क्लास में भी बैठ जाते हैं। कुल मिलाकर अजय बिल्कुल परफेक्ट हैं और अपने बच्चों के साथ पूरा समय बिताते हैं और हर तरीके से मदद भी करते हैं।’

नासा देवगन के बारे में बताता हुए काजोल ने कहा था, ‘अगर वह कभी रात के समय घर से बाहर जाती है तो वह उसका इंतजार करते हैं। यहां तक कि वह उसके आने पर गेट तक भी खोलते हैं। ये सब करने वाले वह अकेले हैं हमारे घर में। एक समय पर आकर हमने नासा को सिंगापुर में बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया था। हालांकि शुरुआत में हमें इस पर विश्वास नहीं था।’ काजोल की बातों पर ट्विंकल खन्ना भी सहमति जाहिर करती हैं। वह कहती हैं, ‘हमें ऐसा ही होना होगा। क्योंकि दूसरे जेंडर के लोग कोई एलियन नहीं लगने चाहिए।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट