ताज़ा खबर
 

अजय देवगन, काजोल ने दिया आंध्र प्रदेश ट्यूरिज्‍म के ब्रांड एम्‍बेसेडर बनने का प्रस्‍ताव

अजय और काजोल ने आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की थी। दोनों विजयवाड़ा स्थित सीएम हाउस मिलने गए थे।

Author विजयवाड़ा | April 14, 2016 4:37 PM
आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के साथ अजय देवगन।

एक्‍टर अजय देवगन और उनकी पत्‍नी काजोल के आंध्र प्रदेश पर्यटन का ब्रांड एम्‍बेसेडर बनने की अटकलें लगाई जा रही है। अजय और काजोल ने मंगलवार को आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की थी। दोनों विजयवाड़ा स्थित सीएम हाउस मिलने गए थे। मुलाकात के बाद उन्‍होंने मीडिया को बताया कि वे राज्‍य में निवेश करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि अजय और काजोल ने ब्रांड एम्‍बेसेडर बनने का प्रस्‍ताव भी रखा था। सीएम नायडू ने इसका स्‍वागत किया।

अजय देवगन ने राज्‍य में वर्चुअल टेक्‍नॉलॉजी बेस्‍ड स्‍टूडियो खोलने की इच्‍छा जताई। उन्‍होंने नायडू को योजनओं की मॉनिटरिंग के लिए लेजर आधारित लिडार टेक्‍नोलॉजी के इस्‍तेमाल का सुझाव भी दिया। अजय ने नायडू की तारीफ करते हुए मीडियाकर्मियों को बताया,’मैंने हैदराबाद में उनके काम को देखा है। उनके कार्यकाल में अमरावती और अन्‍य शहरों में बदलाव देखने को मिलेगा।’ हालांकि निवेश की योजनाओं को लेकर उन्‍होंने जानकारी नहीं दी और कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App