ताज़ा खबर
 

काजोल की ‘हेलिकॉप्टर ईला’ के ट्रेलर रिलीज पर हुई ऐसी गलती कि अजय देवगन को मांगनी पड़ी माफी

फिल्म की कहानी की बात करें तो हेलीकॉप्टर ईला एक मां-बेटे की कहानी है। फिल्म में काजोल ने ईला नाम की महिला का रोल अदा किया है जो कि सिंगल मदर है।

काजोल और अजय देवगन। (फोटोसोर्स- @kajol instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल तीन साल के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। आखिरी बार उन्हें साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म दिलवाले में देखा गया था। बीते रविवार को जन्मदिन के मौके पर काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को दर्शक सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन फिल्म के इस ट्रेलर में एक बड़ी चूक हो गई है, जिसके चलते फिल्म के निर्माता अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है। दरअसल ट्रेलर में फिल्म के गीतकार स्वानंद किरकिरे का नाम नहीं शामिल किया गया है।

अजय देवगन ने ट्वीट में लिखा- ”हमने गलती से हेलीकॉप्टर ईला के ट्रेलर में गीतकार स्वानंद किरकिरे का नाम मिस कर दिया है। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। हम इसे सुधार रहे हैं।” ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के ट्रेलर को अजय देवगन के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। ट्रेलर को अबतक पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वक्त यू-ट्यूब पर ट्रेलर दूसरे नंबर पर ट्रेड कर रहा है। फिल्म में काजोल के अलावा नेशनल अवार्ड विनर बंगाली एक्‍टर ऋद्धि सेन और नेहा धूपिया लीड किरदारों में हैं। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होनी है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो हेलीकॉप्टर ईला एक मां-बेटे की कहानी है। फिल्म में काजोल ने ईला नाम की महिला का रोल अदा किया है जो कि सिंगल मदर है। ईला अपने बेटे विवान के सपनों को पूरा करने के लिए अपने सपनों को दरकिनार कर देती है। ईला एक गायिका भी है। ट्रेलर में दिखाया जाता है कि ईला अपने बेटे को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है और उसके बर्ताव के कारण उसका बेटा घर छोड़ कर चला जाता है। काजोल इसके अलावा आनंद एल रॉय की फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो करते हुए भी नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App