ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर ‘काजोल’ का नंबर शेयर किया अजय देवगन ने, लोग करने लगे ट्रोल

कई लोग कयास लगा रहे हैं कि अजय किसी को मेसेज भेज रहे होंगे लेकिन गलती से उन्होंने ये मेसेज ट्विटर पर सेन्ड किया होगा। इसके अलावा कई उनके ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात भी कह रहे थे।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

अक्सर विवादों से दूरी रखने वाले एक्टर अजय देवगन को एक अनचाही परिस्थिति का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर अपनी ठीक-ठाक उपस्थिति रखने वाले अजय ने अपनी पत्नी काजोल का व्हाट्सएप्प नंबर ट्विटर पर शेयर कर दिया। अजय के इस ट्वीट के बाद उनके फॉलोअर्स तक हैरान हैं कि अजय ने ऐसा क्यों किया। अजय ने लिखा कि काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें।

कई लोग कयास लगा रहे हैं कि अजय किसी को मेसेज भेज रहे होंगे लेकिन गलती से उन्होंने ये मेसेज ट्विटर पर सेन्ड किया होगा। इसके अलावा कई उनके ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात भी कह रहे थे। वही कई फैन्स ने काजोल को व्हाट्सएप पर मेसेज भेजकर ये कंफर्म भी किया कि ये काजोल का ही नंबर है। एक शख़्स ने तो काजोल को व्हाट्सएप्प पर मेसेज भेजकर ये हिदायत भी दी कि वे इस नंबर को बदल ले क्योंकि उनके जैसे ही कई लोग काजोल को मेसेज भेज परेशान कर सकते हैं और कई ट्रोल्स ने अजय को ट्रोल भी किया। हालांकि इस मामले में अभी तक अजय या काजोल का कोई पक्ष नहीं आया है।

HOT DEALS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App