ताज़ा खबर
 

सेंसर बोर्ड द्वारा बादशाहो के रोमांटिक सीन काटने को अजय देवगन ने बताया गलत, बोले- हमने पोर्न नहीं बनाया

इससे पहले मीडिया में खबर आई थी कि फिल्म बादशाहों में अजय देवगन और इलियाना के लव सीन सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद काट लिए गए हैं।
अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज के रोमांटिक सीन को फइल्म से हटाया गया।

1 सितंबर को निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्म बादशाहो रिलीज होने जा रही है। सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट भी मौजूद थी। पिछले दिनों में मीडिया खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज पर फिल्माए गए कुछ रोमांटिक सीन पर आपत्ति जताई हैं जिन्हें हटा लिया गया है। हालांकि प्रेस कान्फ्रेंस में मौजूद अजय ने इस खबर को गलत बताया।

अजय ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, “ये सही नहीं है। हमने कोई पोर्न फिल्म नहीं बनाई। बादशाहों में अजय देवगन, इलियाना डीक्रूज के अलावा इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी। फिल्म इमरजेंसी के समय पर आधारित है। फिल्म में गोल्ड रॉबरी को ईद-गिर्द कहानी को बुना गया है। मिलन इससे पहले कच्चे धागे और वंस ऑपन ए टाइन इन मुंबई भी बना चुके हैं। वहीं सेसंर बोर्ड की बात करे तो सेंसर बोर्ड इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबुमोशाय बंदूकबाज में 48 कट लगाए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.