ताज़ा खबर
 

अय्यारी ट्रेलर रिलीजः देश से गद्दारी कर रहे फौजी को पकड़ने के मिशन पर हैं मनोज बाजपेई

देशभक्ति के रंग से सराबोर यह नीरज पांडे की एक और फिल्म है। नीरज इससे पहले एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, नाम शबाना, स्पेशल 26, रुस्तम, बेबी और ए वेडनेस्डे जैसी देशभक्ति पर आधारित फिल्में ला चुके हैं।

aiyaary, aiyaary review, aiyaary movie review, aiyaary review in hindi, aiyaary movie review in hindi, aiyaary movieAiyaary Movie Review: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई की फिल्म अय्यारी का पोस्टर।

मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय से सजी फिल्म अय्यारी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म एक फौजी की कहानी है जो देश से गद्दारी कर जाता है। हालांकि क्या वह वाकई गद्दार है या देश की भलाई के लिए ऐसा कर रहा है यही फिल्म की कहानी है। इस गद्दार फौजी की भूमिका सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं वहीं मनोज बाजपेई एक ऐसे फौजी की भूमिका में हैं जो इस गद्दार को पकड़ना चाहता है। 2 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर को पोस्ट किए जाने के बाद कुछ ही मिनटों के भीतर हजारों लोगों द्वारा यूट्यूब पर देखा जा चुका है।

देशभक्ति के रंग से सराबोर यह नीरज पांडे की एक और फिल्म है। नीरज इससे पहले एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, नाम शबाना, स्पेशल 26, रुस्तम, बेबी और ए वेडनेस्डे जैसी देशभक्ति पर आधारित फिल्में ला चुके हैं। इन सभी फिल्मों ने पर्दे पर शानदार प्रदर्शन किया है। अय्यारी में सिद्धार्थ और मनोज बाजपेई के अलावा एक और मशहूर कलाकार भी है जो कि आपको ट्रेलर के अंत में आकर चौंका देता है। अब यह एक्टर कौन है यह बता कर हम आपका सस्पेंस खराब नहीं करेंगे। तो बेहतर है कि आप ट्रेलर पर क्लिक करें और इसका मजा लें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तैमूर अली खान बर्थडेः जानिए क्या है करीना कपूर और सैफ अली खान की ‘मेगा प्लानिंग’
2 पद्मावतीः हेमा मालिनी का दावा- दीपिका पादुकोण से पहले मैं निभा चुकी हूं रानी पद्मिनी का किरदार
3 Hichki Trailer: 4 साल बाद रानी मुखर्जी की पर्दे पर वापसी, भावुक कर देगा फिल्म का ट्रेलर
ये पढ़ा क्या?
X