ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘अय्यारी’ का नया गाना ‘याद है’ रिलीज, रोमांस करते नजर आ रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा-रकुल प्रीत

फिल्म 'अय्यारी' का दूसरा गाना 'याद है' भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म अय्यारी के दूसरे गाने को एक्टर सिद्धार्थ और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पर फिल्माया गया है।

Author नई दिल्ली | January 18, 2018 14:35 pm
फिल्म ‘अय्यारी’ का दूसरा गाना याद है रिलीज हो गया है।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अय्यारी’ के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। डायरेक्टर नीरज पांडे के निर्देशन में बनीं फिल्म अय्यारी का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। अब फिल्म का दूसरा गाना ‘याद है’ भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म अय्यारी के दूसरे गाने को एक्टर सिद्धार्थ और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पर फिल्माया गया है। फिल्म का पहला गाना ‘ले डुबा’ रकुल प्रीत पर फिल्माया गया था। जिसमें सिद्धार्थ के लिए रकुल के एकतरफा प्यार को दिखाया गया था। फिल्म के दूसरे गाने ‘याद है’ के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। गाने में पलक मुच्चल और अंकित तिवारी ने अपनी आवाज दी है। फिल्म ‘अय्यारी’ का ट्रेलर लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहा था।

 

फिल्म के दूसरे गाने ‘याद है’ को फिल्म की अभिनेत्री रकुल और एक्टर सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म के पहले गाने ‘ले डुबा’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। लेकिन फिल्म के दूसरे गाने यानी कि ‘याद है’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल को मनाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म अय्यारी में सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह ने पहली बार एक साथ काम करते दिखेंगे। फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था। निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म का दूसरा गाना भी दर्शकों को पसंद आएगा।

Sidharth Malhotra, Sidharth Malhotra date of birth, Sidharth Malhotra birthday, Sidharth Malhotra, Sidharth Malhotra photos, Sidharth Malhotra movies, Sidharth Malhotra actor, Sidharth Malhotra, Sidharth Malhotra modling, sidharth malhotra lesser known facts, model Sidharth Malhotra assistant director, Karan Johar, My Name Is Khan, assistant director to Karan Johar, Student of the Year, Alia bhatt, Hasee Toh Phasee, kapoor and sons, Ek Villain, baar baar dekho, a gentelman, ittefaq, entertainment, jansatta एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म में मनोज बाजपेयी,पूजा चोपड़ा, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी स्क्रीम शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। हालांकि निर्माता फिल्म को जनवरी में ही रिलीज करना चाहते थे लेकिन फिल्म ‘पद्मावत’ और ‘पैडमैन’ के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App