ताज़ा खबर
 

Aiyaary Movie Review: देशभक्ति से लबरेज थ्रिलर-ड्रामा है सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई की यह फिल्म

Aiyaary Movie Review: फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा और अनुपम खेर समेत और भी कलाकार हैं लेकिन फिल्म की कहानी ज्यादातर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई के इर्द-गिर्द ही घूमती है।

Author February 16, 2018 9:49 AM
Aiyaary Movie Review: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई की फिल्म अय्यारी का पोस्टर।

Aiyaary Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेई और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मनोज बाजपेई कर्नल अभय सिंह की भूमिका में हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके सबऑर्डिनेट मेजर जय बक्शी का किरदार निभाते नजर आएंगे। दोनों ही मिलिट्री की DSD (डाटा एंट सिस्टम डायग्नोस्टिक) यूनिट का हिस्सा हैं। इस यूनिट का काम महत्वपूर्ण नंबर्स को टैप करके उससे जरूरी जानकारी निकालना है। दोनों के बीच उस वक्त मतभेद हो जाते हैं जब जय काम के दौरान आर्मी से जुड़ी एक हिला देने वाली जानकारी निकाल लेता है।

जय अचानक से गायब हो जाता है और उसे ढूंढ निकालने की जिम्मेदारी अभय को सौंपी जाती है। उसे जय को खोज कर लाने के लिए 36 घंटे दिए जाते हैं। क्या अभय जय को ढूंढ पाता है? यदि हां, तो क्या वह उसे मार देता है? आखिर वह कौन सा राज है जो जय के हाथ लग गया है? आगे की पूरी फिल्म इन्हीं सवालों के जवाब देती है। फिल्म का स्क्रीनप्ले थोड़ा लंबा है लेकिन देशभक्ति से ओत-प्रोत यह फिल्म थ्रिलर ड्रामा देखने वालों को पसंद आएगी।

फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो मनोज बाजपेई ने एक बार फिर से अपना जादू चला दिया है और सिद्धार्थ मल्होत्रा निगेटिव रोल में अपना काम करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा और अनुपम खेर समेत और भी कलाकार हैं लेकिन फिल्म की कहानी ज्यादातर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई के इर्द-गिर्द ही घूमती है। 2 घंटे 40 मिनट की यह फिल्म उन दर्शकों को जरूर पंसद आ सकती है जिन्हें रोमांस से ज्यादा सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन पसंद है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App