ताज़ा खबर
 

Aiyaary Box Office Collection Day 7: बजट का आधा भी नहीं कमा सकी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म, जानिए ‘अय्यारी’ का कुल कलेक्शन

Aiyaary Box Office Collection Day 7: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकार मौजूद थे इसके बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

aiyaary, aiyaary collection, box office collection, aiyaary box office collection, aiyaary box office collection day 7, aiyaary movie download, Rakul Preet Singh, Sidharth Malhotra, Manoj Bajpai, aiyaary full movie download, aiyaary full movie online download, aiyaary full movie download online, aiyaary movie online, aiyaary day 7 collection, aiyaary box officeAiyaary Box Office Collection Day 7: हफ्ते भर में फिल्म नहीं निकाल सकी लागत।

Aiyaary Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड फिल्म निर्देशक नीरज पांडे की हालिया रिलीज फिल्म ‘अय्यारी’ दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब साबित हुई। यूं तो इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकार मौजूद हैं, इसके बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप नहीं छोड़ी। फिल्म को रिलीज हुए अब करीब एक हफ्ता बीत चुका है, इसके बावजूद फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है। नीरज पांडे की यह फिल्म करीब 60 करोड़ के बजट में बनाई गई थी और छह दिनों में फिल्म ने भारत में कुल 14 करोड़ 29 लाख रुपए की कमाई की।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उनके ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन टिकट खिड़की पर 3 करोड़ 36 लाख रुपए की कमाई से ओपनिंग की थी। इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 4 करोड़ पांच लाख की कमाई की। वहीं, रविवार को फिल्म 4 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई करने में सफल रही। सोमवार को फिल्म ने 1 करोड़ 43 लाख, मंगलवार को 1 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की। वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 16.26 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।  इस फिल्म ने भारत के बाहर कुल 7 करोड़ 26 लाख रुपए का कलेक्शन किया है।

यह बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ के साथ रिलीज हुई थी। ‘ब्लैक पैंथर’ जहां दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर रही है, वहीं आर्मी बैकग्राउंड पर बनी ‘अय्यारी’ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में पूरी तरह से असफल साबित हुई है। इस फिल्म को कुल 60 करोड़ के बजट में बनाया गया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई और अपनी लागत का आधा भी निकालने में सफल नहीं रही। दर्शक इस फिल्म में सिर्फ मनोज बाजपेयी की एक्टिंग से ही इम्प्रेस दिखे। अब इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिससे ‘अय्यारी’ के कलेक्शन में और भी गिरावट आने की उम्मीद की जा रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हमारी याद आएगीः गोल्डी पेड़ लगाते गए, लोग फल खाते गए
2 ट्विटर पर फिर भड़के अमिताभ बच्‍चन, बोले- पता नहीं इनका जेंडर क्‍या है, इतना भी जुल्‍म न करो
3 ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम टेलीविजन पर काम करने को तैयार, लेकिन रखी यह शर्त
ये पढ़ा क्या?
X