Aiyaary Box Office Collection Day 6, Aiyaary Full Movie Online Download Collection Report: Rakul Preet Singh, Sidharth Malhotra and Manoj Bajpai Movie Fails to Impress Audience - Aiyaary Box Office Collection Day 6: दर्शकों का दिल जीतने में हुई नाकाम, जानिए 'अय्यारी' की अबतक की कुल कमाई - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Aiyaary Box Office Collection Day 6: दर्शकों का दिल जीतने में हुई नाकाम, जानिए ‘अय्यारी’ की अबतक की कुल कमाई

Aiyaary Box Office Collection Day 6: फिल्म 'अय्यारी' की कहानी आर्मी बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म की कहानी जय (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के आसपास घूमती है। जय सेना से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी को लेकर चला जाता है और जय को खोजने की जिम्मेदारी कर्नल अभय (मनोज बाजपेयी) को दी जाती है।

Author नई दिल्ली | February 22, 2018 11:20 AM
Aiyaary Box Office Collection Day 6: फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 14.29 करोड़ रुपए हो गया है।

Aiyaary Box Office Collection Day 6: देशभक्ति पर आधारित फिल्म अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारों से सजी फिल्म पहले वीकेंड पर सिर्फ 11 करोड़ 70 लाख रुपए का ही बिजनेस कर सकी, जबकि ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म की वीकेंड पर अच्छी कमाई हो सकती है। तकरीबन 60 करोड़ के आंकड़े से बनीं फिल्म दर्शकों के बीच अलग पहचान नहीं बना सकीं और यही कारण है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है। फिल्म सोमवार को केवल 1 करोड़ 43 लाख रुपए का ही बिजनेस कर सकी। जबकि मंगलवार को फिल्म ने 1.10 करोड़ रुपए की कमाई की, इस हिसाब से फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 14.29 करोड़ रुपए हो गया है।

फिल्म ‘अय्यारी’ की कहानी आर्मी बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म की कहानी जय (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के आसपास घूमती है। जय सेना से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी को लेकर चला जाता है और जय को खोजने की जिम्मेदारी कर्नल अभय(मनोज बाजपेयी) को दी जाती है। यदि बात स्क्रीन्स की जाए को फिल्म को भारत में 1754 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है तो वहीं अन्य देशों में इसे कुल 396 स्क्रीन्स मिली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App