ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या को परिवार के बारे में बताती थीं ऐसी बातें, अभिषेक बच्चन ने किया था खुलासा

अभिषेक बच्चन ने इंटरव्यू में बताया था कि ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या को बचपन से ही ऐसी चीजें सिखाने लगी थीं, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाए।

aishwarya rai, aaradhya bachchan
आराध्या को बचपन से ही कुछ ऐसी चीजें सिखाती थीं ऐश्वर्या राय (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का आज 10वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने पोस्ट साझा कर अपनी बेटी को बधाइयां दी हैं। आराध्या बच्चन भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन अपनी क्यूटनेस के कारण वह अकसर सुर्खियों में रहती हैं। वह जहां भी जाती हैं, लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने लगते हैं। हालांकि ये सभी चीजें उनके लिए आम बात बन चुकी है, और वह इन्हें बहुत अच्छे से संभालती भी हैं।

आराध्या को यह सब हैंडल करना किसी और ने नहीं बल्कि उनकी मां ऐश्वर्या राय ने सिखाया। इतना ही नहीं, उन्होंने बचपन से आराध्या के दिमाग में यह बात भी डाली की वह किस परिवार से आती हैं और उनके दादा-दादी व मम्मी पापा क्या करते हैं। आराध्या और ऐश्वर्या राय से जुड़ा यह खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में किया था।

अभिषेक बच्चन ने बेटी को ऐश्वर्या राय से मिली शिक्षा के बारे में बात करते हुए कहा था, “ऐश्वर्या ने बहुत बचपन से ही आराध्या को यह सिखाना शुरू कर दिया था कि वह किस परिवार से है। उसे मालूम है कि उसके दादा और दादी, मम्मी और पापा दोनों ही एक्टर हैं। उसे यह भी मालूम है कि हमें लाखों लोगों का प्यार मिलता है, जिसे हम एंजॉय करते हैं और उसका सम्मान भी करते हैं।”

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “उन्होंने आराध्या को यह भी बताया कि उसे भी आगे चलकर इस प्यार का सम्मान करना है, इसकी सराहना करनी है और भगवान को इसके लिए थैंक्यू कहना है। आराध्या भी इन चीजों को लेकर बहुत नॉर्मल है। वह हमारी फिल्में देखती है और उन्हें एंजॉय भी करती है।”

बता दें कि आराध्या के जन्मदिन के खास मौके पर ऐश्वर्या राय ने बर्थडे पार्टी से जुड़ी तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मेरी एंजल आराध्या का 10वां जन्मदिन। तुम ही वो कारण हो, जिसकी वजह से मैं सांस लेती हूं। तुम मेरी जिंदगी हो और मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट