scorecardresearch

‘ऐश्वर्या ने मुझसे कहा था निगेटिव लोगों से…’ अभिषेक बच्चन ने बताया- वाइफ ऐश्वर्या की कौन सी बात को हमेशा रखते हैं याद

अभिषेक का करियर कई उतार-चढ़ाव से गुजरा है, लेकिन बावजूद इसके एक्टिंग के प्रति उनका जुनून कम नहीं हुआ और वो आगे बढ़ते रहे।

‘ऐश्वर्या ने मुझसे कहा था निगेटिव लोगों से…’ अभिषेक बच्चन ने बताया- वाइफ ऐश्वर्या की कौन सी बात को हमेशा रखते हैं याद
अभिषेक ऐश्वर्या (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम,aishwaryaraibachchan_arb)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘दसवीं’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक ने एक राजनेता की भूमिका निभाई है, जो जेल में रहते हुए अपनी पढ़ाई खत्म करने का फैसला करता है। अभिषेक का करियर कई उतार-चढ़ाव से गुजरा है, लेकिन बावजूद इसके एक्टिंग के प्रति उनका जुनून कम नहीं हुआ और वो आगे बढ़ते रहे।

ऐश्वर्या ने सिखाया बहुत कुछ: हाल ही में अभिनेता ने एएनआई से बातचीत में बताया कि ये उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा उनका सपोर्ट सिस्टम बनी रही हैं। उन्होंने मुझे हर फीडबैक की पॉजिटिव साइड को देखना और नेगेटिव बातों में नहीं फंसना सिखाया।

आज भी याद है एश्वर्या की बात: अभिषेक ने कहा, “मेरी पत्नी ने एक बार मुझसे कहा था कि ‘आपको 10,000 पॉजिटिव कमेंट्स मिलते हैं लेकिन आप एक नेगेटिव कमेंट से प्रभावित हो जाते हैं। आपको पॉजिटिविटी पर ध्यान देना चाहिए और पॉजिटिव दुनिया की खूबसूरती का अनुभव करना चाहिए। इसलिए मैं हमेशा चीजों को सकारात्मकता से देखने की कोशिश करता हूं।”

बता दें कि अभिषेक ने लंबे समय तक फिल्मों से दूरी बनाने के बाद साल 2018 में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ से वापसी की। इस फिल्म में अभिषेक के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज ‘ब्रीद’ के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया। फिर वो बॉब बिस्वास में भी नजर आए।

इसके बाद अब अभिषेक तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दसवीं’ में दमदार अभिनय कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन एक मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम गंगाराम चौधरी है। गंगाराम को भ्रष्टाचार के आरोप में जेल की सजा काटता है और वहीं दसवीं करने का फैसला लेता है। इस फिल्म में उनके साथ निम्रत कौर और यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल को होने वाला है।

फिल्म का ट्रेलर आ चुका है, जो दो मिनट 37 सेकंड का है। ट्रेलर की शुरुआत गंगाराम यानी अभिषेक बच्चन के जेल जाने के साथ होती है। जेल में गंगाराम को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। गंगाराम केवल 8वीं तक ही पढ़े हैं और आगे की पढ़ाई जेल के अंदर रहकर करते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-04-2022 at 02:52:04 pm