ताज़ा खबर
 

सलमान खान के शो ’10 का दम’ में पहुंची टीम ‘फन्ने खान’, ऐश्वर्या राय ने किया किनारा

ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं इस फिल्म में एक अध्याय की तरह हूं लेकिन मैं इस फिल्म का मुख्य अध्याय नहीं हूं। इस फिल्म में कई और टैलेंट्स भी हैं और फिल्म उनके इर्द गिर्द घूमती है। आप जब फिल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि मैं इस फिल्म के साथ क्यों जुड़ी थी।

अनिल, राजकुमार राव और ऐश्वर्या इस फिल्न में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म फन्ने खां 3 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म की स्टारकास्ट ने अपनी फिल्म को प्रमोट करना भी शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में अनिल कपूर और फिल्म में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी ने सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में शिरकत की। लेकिन खास बात ये थी कि राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय, अनिल का साथ देने के लिए इस शो पर नहीं पहुंचे थे। ऐश्वर्या अभी अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ यूरोप में छुट्टियां बिता रही हैं। ऐश्वर्या अगर मुंबई में भी होतीं तो भी जाहिर है वे सलमान के शो में शिरकत नहीं करती। इसके अलावा ऐश्वर्या कह चुकी हैं कि फिल्म में उनका रोल इतना बड़ा नहीं है। लेकिन राजकुमार के दस का दम पर नामौजूदगी के कई कयास लगाए जा रहे हैं। एक दिन पहले ही राजकुमार अनिल के साथ इंटरव्यू दे रहे थे लेकिन वे सलमान के शो पर नहीं पहुंचे।

ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं इस फिल्म में एक अध्याय की तरह हूं लेकिन मैं इस फिल्म का मुख्य अध्याय नहीं हूं। इस फिल्म में कई और टैलेंट्स भी हैं और फिल्म उनके इर्द गिर्द घूमती है। आप जब फिल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि मैं इस फिल्म के साथ क्यों जुड़ी थी। मैं अनिल कपूर के साथ तीसरी बार काम कर रही हूं। मैं उन्हें अनिल जी बोलना चाहती थी लेकिन वो चाहते थे कि मैं उन्हें अनिल बुलाऊं। वो एक बेहद डेडिकेटेड और सदाबहार आर्टिस्ट हैं।’

अनिल के साथ उनकी ऑनस्क्रीन बेटी भी सलमान के शो पर पहुंची थी।

गौरतलब है कि ये फिल्म पिता पुत्री के रिश्तों पर आधारित है। इस फिल्म में अनिल यानि फन्ने खां अपने घर के आर्थिक हालातों से परेशान हैं। फन्ने खां की बेटी भी काफी मुद्दों से जूझती दिखाई देती  है। उसे स्कूल में मोटे होने के चलते बुली किया जाता है, इसी के चलते फिल्म बॉडी शेमिंग जैसे संवेदनशील मुद्दे को भी कवर करने की कोशिश करेगी। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि अनिल और राजकुमार पॉप स्टार ऐश्वर्या राय का किडनैप कर लेते हैं और यहीं से कहानी में नया मोड़ आता है। राजकुमार राव इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के फैन बने हैं और फिल्म में एक स्टार और एक फैन के बीच होने वाली दिलचस्प बातचीत भी देखने को मिलेगी। ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म एवरीबडी फेमस का हिंदी रीमेक है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App