ऐश्वर्या राय ने आराध्या से रणबीर कपूर को कहलवाना चाहा था ‘अंकल’, बेटी ने कहा कुछ ऐसा कि हंस पड़े थे लोग

ऐश्वर्या राय ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने आराध्या से रणबीर कपूर को अंकल कहने के लिये कहा था। लेकिन आराध्या ने कुछ और ही कहा, जिसे सुनकर सब हंस पड़े।

aishwarya rai, aaradhya bachchan
ऐश्वर्या राय ने आराध्या से रणबीर को कहलवाना चाहा था अंकल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म के सेट पर ऐश्वर्या राय अकसर अपनी बेटी आराध्या बच्चन को साथ लेकर जाती थीं। ऐसे में उन्होंने सेट पर रणबीर कपूर से आराध्या का परिचय करवाया, साथ ही बेटी से रणबीर कपूर को ‘अंकल’ कहने के लिए कहा। लेकिन आराध्या ने अंकल की जगह कुछ और ही कहा, जिसे सुनकर ऐश्वर्या राय सहित बाकी लोग भी हंस पड़े।

रणबीर कपूर और आराध्या बच्चन से जुड़ी इस बात को खुद ऐश्वर्या राय ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में साझा किया था। ऐश्वर्या राय ने इस किस्से के बारे में बात करते हुए कहा था, “रणबीर कपूर पहले ऐसे एक्टर थे, जिनसे आराध्या ने इतना शर्माते हुए बात की थी। उसे रणबीर कपूर की फिल्म ‘तमाशा’ का गाना ‘मटरगश्ती’ भी बहुत पसंद है।”

ऐश्वर्या राय ने रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “हमने आराध्या के चौथे जन्मदिन पर इस गाने पर साथ डांस भी किया था। सेट पर मैंने आराध्या से रणबीर का परिचय ‘रणबीर अंकल’ के रूप में कराया। लेकिन रणबीर ने मना करते हुए उन्हें ‘आरके’ कहने के लिए कहा।”

ऐश्वर्या राय ने रणबीर कपूर से जुड़े किस्से को साझा करते हुए आगे कहा, “आराध्या ने रणबीर को दो बार अंकल कहा। लेकिन अगले ही दिन उसने रणबीर को अचानक से आरके कहना शुरू कर दिया। उसकी इस बात पर हम हंस पड़े थे।” बता दें कि आराध्या बच्चन ने एक बार गलती से रणबीर कपूर को अपना पिता समझ लिया था।

इस किस्से को भी खुद ऐश्वर्या राय ने ही साझा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के सेट पर रणबीर ने बिल्कुल अभिषेक जैसी जैकेट पहनी हुई थी। ऐसे में आराध्या ने उन्हें अपना पिता समझकर गले लगा लिया था। बेटी की यह बात जब अभिषेक बच्चन को पता चली तो उनका रिएक्शन भी देखने लायक था। बता दें कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के अलावा रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ में भी साथ काम कर चुके हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट