ताज़ा खबर
 

बहू ऐश्वर्या राय को ‘ऐश’ कहकर पुकारा तो फोटोग्राफर पर भड़क गई थीं जया बच्चन, होटल वालों को भी लगा दी थी डांट

जया बच्चन ऐश्वर्या राय को लेकर कभी तो इतनी पजेसिव हो जाती हैं कि उस दौरान वो अपना आपा खो देती हैं। एक बार एक फोटोग्राफर ऐश्वर्या राय का फोटोशूट कर रहा था...

जया बच्चन बहू ऐश्वर्या को लेकर बहुत पजेसिव हैं। (Photo-Indian Express/File)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर काफी पजेसिव हैं। जया बच्चन को हमेशा ऐश्वर्या राय की तारीफ करते हुए देखा जा सकता है। एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने कहा था कि मेरी बहू ऐश्वर्या बहुत प्यारी है और वो मेरे परिवार में पूरी तरह से घुलमिल गई है। बता दें कि जया बच्चन को ऐश्वर्या राय का अपनी बेटी के प्रति पजेसिव होना भी काफी पसंद है। ऐश्वर्या अपनी बेटी का ख्याल खुद से रखती हैं। जया बच्चन ने कहा था कि ऐश्वर्या कभी भी अपनी बेटी आराध्या को अकेले नहीं छोड़ती हैं।

ऐश्वर्या उसके नहाने से लेकर खाने-पीने की पूरी व्यवस्था करती हैं। जया बच्चन ऐश्वर्या राय को लेकर कभी तो इतनी पजेसिव हो जाती हैं कि उस दौरान वो अपना आपा भी खो देती हैं और किसी को कुछ भी सुना देती है। कई बार ऐश्वर्या राय को खुद भी जया बच्चन का इतना पजेसिव होना काफी अनकंफर्टेबल कर देता है।

‘क्या ऐश्वर्या तुम्हारी स्कूल की फ्रेंड है?’- एक बार एक फोटोग्राफर ऐश्वर्या राय का फोटोशूट कर रहा था। उसने कहा कि ‘ऐश’ कैमरे की तरफ देखिए। इस बात पर जया बच्चन उस कैमरामैन पर भड़क गईं और उससे पूछने लगीं कि ‘क्या ऐश्वर्या तुम्हारी स्कूल की फ्रेंड है?’

ऐश्वर्या के साथ फैन्स को फोटो भी नहीं लेने देती हैं जया बच्चन- एक बार जया बच्चन अपनी मां इंदिरा भादुड़ी का 90वां जन्मदिन मनाने के लिए भोपाल गई थीं। तब जया बच्चन ने भोपाल एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड को डांट दिया था। उनका कहना था कि कोई भी धक्का मारकर चला जाता है और ये सिक्योरिटी वाले ध्यान नहीं दे रहे हैं।

 

दरअसल एयरपोर्ट से जब पूरा बच्चन परिवार बाहर निकल रहा था तो फैंस ने उनको घेर लिया था। इस भीड़ के कारण थोड़ा धक्का-मुक्की हो गयी थी, कुछ लोग ऐश्वर्या राय से सेल्फी लेने में धक्का-मुक्की कर रहे थे। इसपर जया बच्चन ने अपना सारा गुस्सा सिक्योरिटी गार्ड पर उतार दिया था। इतना ही नहीं, यहां से वो गुस्से में ही होटल पहुंचीं और वहां भी होटल के स्टाफ पर चिढ़ गईं। दरअसल होटल में काम करने वालों ने बच्चन परिवार के साथ सेल्फी लेना चाहा तो जया बच्चन ने यह कहकर मना कर दिया कि यह हमारा प्राइवेट टाइम है।

 

जया बच्चन को है क्लॉस्ट्रोफोबिया- करण जौहर के चैट शो में जब अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन से जया बच्चन के गुस्सैल रवैये को लेकर सवाल पूछा गया था तो इस पर उन लोगों का कहना था कि मां को क्लॉस्ट्रोफोबिया है। बता दें कि क्लॉस्ट्रोफोबिया की स्थिति में लोगों को काफी गुस्सा आने लगता है, वो अपना आपा खोने लगते हैं।

यहां तक कि ऐसे व्यक्ति भीड़-भाड़, छोटी जगह, बंद कमरे और लिफ्ट में बेचैन हो जाते हैं। कई बार तो एंग्जाइटी और पैनिक अटैक के ट्रिगर होते ही अचानक उस व्यक्ति के दिल की धड़कन बढ़ जाती है और सांस लेने में भी दिक्कत होने लगती है, जिससे बेहोशी के हालात भी पैदा हो जाती है।

Next Stories
1 सनी देओल- अमिषा पटेल की फ़िल्म, ‘गदर’ का बनेगा सीक्वल? जानें डायरेक्टर अनिल शर्मा की क्या है राय
2 सुजैन खान की बहन ने शादी के 22 सालों बाद लिया तलाक, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात
3 ‘दुनिया में दो तरह के गरीब हैं एक जो..’ सोनू सूद ने देश के अमीरों पर कसा तंज, पब्लिक ने भी खुलकर दिए रिएक्शन
यह पढ़ा क्या?
X