ताज़ा खबर
 

भारतीय संस्कृति का अमेरिकन TV शो पर उड़ा मजाक, ऐश्वर्या राय ने करारा जवाब देकर कराई बोलती बंद

अमेरिकन टीवी शो 'द डेविड लेटरमैन शो' में ऐश्वर्या राय से भारतीय संस्कृति को लेकर कई सवाल किये गए। डेविड लेटरमैन ने ऐश्वर्या राय से यह भी पूछा कि क्या वह अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हैं? इस बात का एक्ट्रेस ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

aishwarya rai, aishwarya rai newsभारतीय संस्कृति का मजाक बनाने पर ऐश्वर्या राय ने दिया करारा जवाब (फोटो क्रेडिट ऐश्वर्या राय इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी एक्टिंग से न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त पहचान बनाई है। मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली ऐश्वर्या राय ने ‘ब्राइड एंड प्रीजुडाइस’ और ‘द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस’ के जरिए हॉलीवुड में काम किया। ऐश्वर्या राय से जुड़ा एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपनी फिल्म ‘ब्राइड एंड प्रीजुडाइस’ के प्रमोशन के लिए अमेरिकन टीवी शो ‘द डेविड लेटरमैन शो’ में नजर आई थीं।

अमेरिकन टीवी शो ‘द डेविड लेटरमैन शो’ में ऐश्वर्या राय से भारतीय संस्कृति को लेकर कई सवाल किये गए। डेविड लेटरमैन ने ऐश्वर्या राय से यह भी पूछा कि क्या वह अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हैं? और क्या भारत में बच्चों के बड़े होने के बाद अपने माता-पिता के साथ रहना आम बात है?

इसका जवाब देते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा था, “अपने माता-पिता के साथ रहना अच्छा है, क्योंकि भारत में यह बहुत ही आम बात है। हमें अपने माता-पिता से मिलने के लिए और उनके साथ डिनर करने के लिए अपॉइंटमेंट लेने की जरूरत बिल्कुल नहीं पड़ती है।”

ऐश्वर्या राय के इस जवाब से शो में जहां एक तरफ उनके लिए तालियां बजनी शुरू हो गईं तो वहीं दूसरी और डेविड लेटरमैन का चेहरा भी देखने लायक था। बता दें कि ऐश्वर्या राय के अलावा अभिषेक बच्चन ने भी अपने माता-पिता के साथ रहने पर गर्व जताया था। इस बात को लेकर एक्टर ने ट्वीट भी किया था।

दरअसल, अभिषेक बच्चन को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, “अपनी जिंदगी के बारे में कभी भी बुरा न सोचें। याद रखें की अभिषेक बच्चन अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं।” इसका जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “हां और यह मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है कि मैं उनके साथ वहां मौजूद हूं, जैसे कि वो मेरे लिए हैं। कभी आप भी इसे अपनाने की कोशिश करें, हो सकता है कि आपको भी अच्छा महसूस हो।”

ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ऐश्वर्या राय जल्द ही तमिल हिस्टोरिकल ड्रामा ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आएंगी। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा विक्रम कार्ति, जयम रवि, जयाराम और त्रिषा मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म साल 2022 तक रिलीज हो सकती है।

Next Stories
1 लोग मरते रहे वो चुनाव लड़ते रहे…पुण्य प्रसून बाजपेयी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना; मिलने लगे ऐसे कमेंट्स
2 राजकुमार का नाम सुनते ही प्राण के मुंह से निकला ‘ना’, साथ फिल्म करने से भी कर दिया था इंकार; निर्देशक ने बताया किस्सा
3 कैसा होता अगर 3 Idiots में करीना कपूर की जगह होतीं अनुष्का शर्मा? एक्ट्रेस ने दिया था ऑडिशन; देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X