scorecardresearch

‘पोन्नियिन सेलवन’ का प्रमोशन करने कपिल के शो में नहीं पहुंची ऐश्वर्या राय, सलमान खान का नाम लेकर…

‘पोन्नियिन सेलवन’ के प्रमोशन के लिए ऐश्वर्या राय कपिल शर्मा के शो में नहीं गईं। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज है।

‘पोन्नियिन सेलवन’ का प्रमोशन करने कपिल के शो में नहीं पहुंची ऐश्वर्या राय, सलमान खान का नाम लेकर…
ऐश्वर्या राय (इंडियन एक्सप्रेस)

ऐश्वर्या राय स्टारर मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन I’ 30 सितंबर यानी कल रिलीज हो रही है। फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है। देशभर में फिल्म के एक्टर्स और मेकर्स प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी फिल्म का स्टारकास्ट पहुंचा। लेकिन ऐश्वर्या राय कपिल के शो में नहीं गईं। उनके न जाने का कारण तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर तमाम बातें हो रही हैं।

इस अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो आ चुका है,जिसमें देखा जा सकता है कि फिल्म एक्टर विक्रम और तृषा शो में नजर आ रहे हैं। दोनों फिल्म से जुड़े कई किस्से और बातें बता रहे हैं। लेकिन ऐश्वर्या का शो में न जाना लोगों को खटक रहा है। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें न देखकर थोड़ा अपसेट हैं। कई यूजर्स को लग रहा है कि क्योंकि सलमान खान इस शो के प्रोड्यूसर हैं, इसलिए ऐश्वर्या ने शो में जाना सही नहीं समझा।

सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि सलमान खान के कारण इस शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने नहीं पहुंची। वहीं कुछ यूजर्स इसे गलत बता रहे हैं।

यूजर्स का कहना है कि ऐश्वर्या राय फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में गई थीं। तो इस बार न जाने की वजह कुछ और हो सकती है। इसपर एक यूजर ने कमेंट किया है कि उस वक्त सलमान खान शो के प्रोड्यूर नहीं थे, इसलिए वो गई थीं। अब सच्चाई क्या है इसका तो पता नहीं चल पाया है।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या हाल ही में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थीं। जहां उनसे साउथ फिल्मों की देशभर में हो रही दमदार कमाई पर सवाल किया गया था। जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि ये अच्छा समय है, जहां हमने एक एक्टर और सिनेमा को एक टिपिकल तरह से देखना छोड़ दिया है और ये अच्छा है। लोग नेशनली सिनेमा को जान पा रहे हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। जिसकी कहानी चोल साम्राज्य पर आधारित है। फिल्म में ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम,कार्थी,तृषा कृष्णन, जयराम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धुलिपाला मुख्य किरदारों में हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 29-09-2022 at 04:08:29 pm
अपडेट