Aishwarya Rai Bachchan took a decision for Abhishek Bachchan career growth Salman khan Ex manager Reshma Shetty managing Abhishek professional deals - जिस लड़की की वजह से सलमान-अक्षय में हुआ पंगा, ऐश्वर्या ने उसी को दी नौकरी! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जिस लड़की की वजह से सलमान-अक्षय में हुआ पंगा, ऐश्वर्या ने उसी को दी नौकरी!

अभिषेक बच्चन के करियर को पुश करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने उठाया ये कदम।

पिछले दिनों सलमान अक्षय से उनकी एक हरकत के चलते नाराज नजर आए । वहीं अब ऐश ने भी कुछ ऐसा काम कर दिया है, जानिए।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के करियर की बागडोर इस वक्त सलमान खान की एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी संभाले हुए हैं। खबरों के मुताबिक, अभिषेक बच्चन की प्रोफेशनल डील्स को हैंडल करने के लिए उन्होंने सलमान खान की एक्स मैनेजर को काम पर रख लिया है। डेकेन क्रोनिकल के मुतबिक, एक सोर्स के अनुसार, अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय ने उन्हें इस काम के लिए रेशमा का नाम सुझाया। सोर्स के अनुसार, ‘ऐश्वर्या को लग रहा था कि अभिषेक के करियर को थोड़ा पुश करने की जरूरत है।

इसके चलते वह कोई फिल्म साइन नहीं कर रहे हैं और बेहतरीन प्रोजेक्ट के लिए फोकस कर रहे हैं।’ बता दें अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे। इसके अलावा अभिषेक ने जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ साइन की थी। लेकिन जल्द ही उन्होंने इस फिल्म से अपने पांव पीछे खींच लिए थे। अब खबर है कि अभिषेक जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे। अभिषेक इस फिल्म में साहिर लुधियानवी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सलमान खान की प्रोफेशनल डील्स को कई साल तक हैंडल करने के बाद रेशमा अलग हो गई हैं।

सलमान के प्रोफेशन से जुड़े काम फिलहाल उनकी फैमिली ही देख रही है। डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक गोआ में आयोजित फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में सलमान खान अक्षय कुमार को कुछ इसी वजह से पूरी तरह इगनोर करते नजर आए। उनका इगनोरेंस इतना ज्यादा था कि वहां मौजूद बाकी गेस्ट्स ने भी इस चीज को महसूस किया।

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार ने सलमान खान की मैनेजर को हायर कर लिए था। सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी अब अक्षय के लिए काम कर रही हैं।वहीं रेशमा इस बात की भी पूरी कोशिश कर रही हैं कि उन्हें बॉलीवुड में सबके प्रोजेक्ट्स मिल सकें। खबरें तो यहां तक हैं कि उन्होंने सलमान खान से उनका शो बिग बॉस तक छीनने की कोशिश की थी। इन सारी घटनाओं के बाद अब खबरें ऐसी हैं कि सलमान अक्षय और उनकी मैनेजर द्वारा की जा रही इस तरह की हरकतों से थोड़े नाराज हैं। यही नाराजगी इवेंट्स में दोनों दिग्गज स्टार्स के बीच नजर आ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App