ताज़ा खबर
 

जब मीडियावालों पर भड़क गईं ऐश्वर्या, बोलीं- पता है अब अगले दिन की क्या हेडलाइन होगी

ऐश्वर्या ने तय किया था कि अपने पिता के बच्चों के प्रति प्रेम को ध्यान में रखते हुए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर 100 बच्चों की लिप सर्जरी का खर्चा उठाएंगी।

Aishwarya Raiबॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में मीडिया से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर किया। यह पिछले साल नवंबर की बात है जब ऐश्वर्या राय अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ एक एजीओ द्वारा आयोजित किए गए इवेंट में पहुंचे थे। ऐश्वर्या ने तय किया था कि अपने पिता के बच्चों के प्रति प्रेम को ध्यान में रखते हुए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर 100 बच्चों की लिप सर्जरी का खर्चा उठाएंगी। हुआ यूं कि माहौल शोर शराबे वाला था और फोटोग्राफर्स उनके मना करने के बावजूद लगातार उनकी तस्वीरें खींचे चले जा रहे थे। एक बार तो ऐश्वर्या ने मना किया लेकिन इसके बाद जब फोटोग्राफर्स नहीं माने तो ऐश्वर्या ने अपना आपा खो दिया।

इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा- इसे बयां कर पाना मुश्किल है। मैं समझती हूं कि उस वक्त क्या हो रहा था – मीडिया को बाइट्स और फोटोज चाहिए थे लेकिन वहां कुछ बच्चों के माता-पिता किसी तरह उस तंग जगह में एडजस्ट कर रहे थे। जिस तरह से ये चीजें होती हैं मैं इन्हें जानती हूं लेकिन ये बच्चे और उनके माता-पिता ये नहीं समझते। इसी वजह से मैं वहां बोल पड़ी। मैं जानती थी कि अगले दिन हेडलाइन्स में आएगा कि ऐश्वर्या अपसेट हो गईं। मैंने कभी किसी पर इस तरह से आरोप नहीं लगाए हैं और मैं लगाती भी नहीं हूं। मैं इस तरह के माहौल में वैसा रिएक्ट कर जाती हूं जैसा कोई भी करेगा।

बड़े पर्दे पर ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म फन्ने खां में काम करती नजर आएंगी। यह एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें ऐश्वर्या राय के अलावा एक्टर अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल 13 जुलाई को रिलीज हो सकती है। हालांकि फिल्म के फर्स्ट लुक और पोस्टर्स तक रिलीज नहीं हुए हैं। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक यह फिल्म फैट शेमिंग पर चोट करेगी।

aishwarya rai bachchan, smile foundation, Smile Train, Smile Train event

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्रीदेवी की मौत: आमिर खान ने बोनी कपूर को क्या बताया कि फूट-फूटकर रोने लगे बोनी
2 पत्नी की जासूसी कराने के आरोपों पर नवाजुद्दीन ने तोड़ी चुप्पी, बेटी की तस्वीर शेयर कर कही ये बात
3 श्रीदेवी की खास दोस्त टीना अंबानी ने दिया ऐसा गिफ्ट कि भावुक हो गए बोनी कपूर
ये पढ़ा क्या?
X